आज ही खरीदें इंडक्शन: भारी डिस्काउंट का लाभ उठाएं

Best Selling Induction Cooktops में आप सुबह का नाश्ता से लेकर रात का डिनर तक आसानी से बना सकते हैं। इनमें चाय, कॉफी, दाल, रोटी, सब्जी और पुलाव सभी कुछ मिनटों में तैयार हो जाता है। इनका इस्तेमाल करने से सिलेंडर खत्म होने की समस्या भी नहीं होती। क्योंकि यह Induction Cooktop बिजली से चलते हैं और एनर्जी भी सेव करते हैं। इन इंडक्शन की सबसे खास बात यह है कि इनमें कुकिंग करते समय गर्मी का भी एहसास नहीं होता। ये आसानी से साफ भी किया जा सकते हैं।

Amazon Sale में ऐसे ही बढ़िया क्वालिटी वाले Induction Cooktop मिल रहे हैं, जिन्हें आप आधी से भी कम कीमत पर ले सकते हैं। इनमें 1200 वाट से लेकर 2000 वाट तक की कैपेसिटी मिलेगी। इनका वेट भी काफी हल्का होता है, जिसकी वजह से ये पोर्टेबल होते हैं।

Prestige IRIS ECO 1200 W Induction Cooktop with automatic voltage regulator:

कम एनर्जी खपत में टेस्टी खाना पकाने वाला यह काफी बढ़िया इंडक्शन कुकटॉप है। इस Prestige Induction Cooktop में कई इंडियन मेन्‍यू ऑप्शन दिए हैं। यह इंडक्शन टेंपरेचर कंट्रोल करने के लिए ऑटोमैटिक वोल्टेज रेगुलेटर के साथ आता है। 1200 पावर वाट की क्षमता वाला यह इंडक्शन कुकटॉप पुश बटन करके इस्तेमाल किया जाता है। इसमें आपको अट्रैक्टिव डिजाइन मिल रहा है। इस पर खाना बनाते समय बर्तन भी खराब नहीं होते हैं।


Havells Induction Cooktop Insta Cook - RT | 4 Cooking Options:

यह ब्लैक और ब्राउन कलर के कॉम्‍बिनेशन में आ रहा काफी बढ़िया इंडक्शन कुकटॉप है, जो काफी तेजी से और स्मार्ट तरीके से कुकिंग करता है। इस इंडक्शन में चार कुकिंग ऑप्शंस दिए हुए हैं। यह Havells Induction Cooktop 1400 पावर वाट की क्षमता वाला है। इसमें दी गई कॉइल पर 3 साल की वारंटी मिलेगी। यह इंडक्शन काफी ज्यादा पोर्टेबल है, जिससे इसे आसानी से कैरी किया जा सकता है।


Pigeon By Stovekraft 1800 Watt Induction Cooktop with Feather Touch Control:

यह 1800 वाट की कैपेसिटी वाला टॉप क्वालिटी का इंडक्शन कुकटॉप है। इसमें फेदर टच बटन दिए गए हैं और यह आसानी से साफ भी किया जा सकता है। इस इंडक्शन का सरफेस कूल टच है। इसमें 7 लेवल का पावर कंट्रोल दिया है। यह इंडक्शन कॉम्पैक्ट साइज और स्टर्डी डिजाइन वाला है, जो आपके किचन को स्टाइलिश लुक देगा। टेंपरेचर इंडिकेशन के लिए इस Pigeon Induction Cooktop में एलईडी डिस्प्ले मिलता है।


Glen Infrared Induction Stove with 3 Preset Cooking Function 2000W:

यह स्टेनलेस स्टील फ्रेम वाला हाई क्वालिटी का इंडक्शन स्टोव है। कंट्रोल फंक्शन के लिए इस इंडक्‍शन स्‍टोव में जॉग व्हील दिए हैं। इस इंडक्शन पर आप रोटी, पनीर टिक्का, सूप और सब्जी सभी कुछ बना सकते हैं। यह इंडक्शन 240 मिनट के टाइमर के साथ आता है। इस Induction Stove में बिजली भी कम खर्च होती है। यह फ्लैट बॉटम पॉट और पैन के लिए सूटेबल है।


V-Guard Vic 1.8 El Induction Cooktop / 1800 Watt Electric Induction Stove:

यह पुश बटन कंट्रोल, टेंपरेचर कंट्रोल और ऑटो स्विच ऑफ जैसे फीचर्स के साथ आ रहा बढ़िया V-Guard Induction Cooktop है। इसमें 1800 वाट की पावरफुल क्षमता दी हुई है। एलिगेंट डिजाइन वाला यह इंडक्शन चार टाइमर फंक्शन के साथ आता है। इसमें आप टेस्टी-टेस्टी खाना कुछ ही मिनट में तैयार कर सकते हैं। यह इंडक्शन आधी से भी ज्यादा की छूट पर मिल रहा है। बैचलर्स के लिए यह इंडक्‍शन अच्‍छा ऑप्‍शन है।

Source : Agency

10 + 15 =

Name: धीरज मिश्रा (संपादक)

M.No.: +91-96448-06360

Email: [email protected]