बसपा ने सपा उम्मीदवार बने अफजाल अंसारी के खिलाफ जमकर बोला हमला

गाजीपुर

उत्तर प्रदेश में लोकसभा चुनाव का माहौल गरमाने लगा है। गाजीपुर में चुनावी माहौल बन चुका है। बहुजन समाज पार्टी की अफजाल अंसारी को लेकर नाराजगी अब खुलकर सामने आ रही है। वाराणसी मंडल के मुख्य सेक्टर प्रभारी विनोद बागड़ी ने मंगलवार को गाजीपुर में आयोजित प्रेस वार्ता के दौरान अफजाल अंसारी पर खुलकर सियासी हमला बोला। बागड़ी ने कहा कि अफजाल अंसारी सांसद बनने के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं। बागड़ी ने यह भी दावा किया कि भले ही अफजाल अंसारी को समाजवादी पार्टी ने अपना कैंडिडेट बना दिया है। लेकिन खुद समाजवादी पार्टी में ही अफजाल अंसारी का विरोध हो रहा है।
 
वाराणसी मंडल के मुख्य सेक्टर प्रभारी विनोद बागड़ी ने अफजाल अंसारी को लेकर बयान दिया है। विनोद बागड़ी के अनुसार अफजाल अंसारी का एसपी में ही विरोध हो रहा है। अफजाल को सर्वजन समाज ने वोट दिया था। सर्वजन समाज के लोगों के वोट से अफजाल सांसद बने, लेकिन सर्वजन समाज के लोगों को ही उन्होंने धोखा दिया। अफजाल अंसारी की ओर से बीएसपी से बिना इस्तीफा दिए बिना समाजवादी पार्टी के कैंडिडेट के रूप में सामने आने पर भी विनोद बागड़ी ने अपनी नाराजगी जाहिर की। बागड़ी ने कहा कि बीएसपी से इस्तीफा देकर जाते।

बसपा नेता ने कहा कि अफजाल के बारे में कहा जाता कि वह एक अच्छे सांसद हैं। सूझबूझ से काम किए हैं। उनका एक अच्छा कल्चर है। लेकिन, उन्होंने ऐसा नहीं किया। अफजाल समाजवादी पार्टी के साथ भी ऐसा कर सकते हैं। वह लोकसभा चुनाव जितने के लिए किसी हद तक जा सकते हैं। बागड़ी ने आरोप लगाते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी में भी इस बात की चर्चा है कि अफजल अंसारी जिस पार्टी में भी जाते हैं वह सांसदी का टिकट पाने के लिए जाते हैं। अपनी जान बचाने के लिए जाते हैं। अफजाल अंसारी विकास से जुड़े कार्य नहीं करते हैं, सिर्फ अपनी भलाई ही देखते हैं।

अफजाल अंसारी पर हमलावर बसपा नेता ने कहा कि सांसद की ओर से विकास से जुड़े कार्य नहीं किए गए हैं। उनके ओर से किए गए विकास के कार्य नहीं दिख रहे हैं। यह जरूर है कि सांसद बनने के बाद वह अपना बचाव किए हैं। जिस तरह से कानूनी कार्रवाई की बात हो रही थी, उनका घर भी गिराया जा सकता था। सांसद बनने के बाद वह अपना घर बचाने में कामयाब रहे। एक सवाल का जवाब में विनोद बागड़ी ने कहा कि अफजाल अंसारी ने जैसा किया है, सरकार उनके साथ वैसा ही कर रही है। हालांकि, बागड़ी ने यह भी साफ किया कि कानून व्यवस्था के मायने में अब तक की उत्कृष्ट सरकार मायावती के मुख्यमंत्री काल में बनी थी।

Source : Agency

8 + 4 =

Name: धीरज मिश्रा (संपादक)

M.No.: +91-96448-06360

Email: [email protected]