बॉक्‍स ऑफिस पर 53 करोड़ कमाने के बाद 'योद्धा' OTT पर रिलीज होगी

मुंबई

सिद्धार्थ मल्‍होत्रा स्‍टारर एक्‍शन फिल्‍म 'योद्धा' बॉक्‍स ऑफिस पर भले ही बहुत कमाल नहीं दिखा पाई, लेकिन इसकी तारीफ जरूर हुई। सिनेमाघरों में 15 मार्च को रिलीज हुई इस फिल्‍म ने 53 करोड़ रुपये की कमाई की थी, जबकि इसका बजट 55 करोड़ रुपये है। खुशखबरी यह है कि ये फिल्‍म अब OTT पर आ गई है। जी हां, यानी अब आप इसे घर बैठे देख सकते हैं।
पुष्‍कर ओझा और सागर आम्‍ब्रे के डायरेक्‍शन में बनी 'योद्धा' एक ऐसे सैन्‍य अध‍िकारी की कहानी है, जो हवा में एक खतरनाक मिशन को अंजाम देता है। फिल्‍म में राशी खन्‍ना और दिशा पाटनी भी हैं।'

OTT पर कब और कहां देख सकते हैं 'योद्धा'
'योद्धा' को OTT पर स्‍ट्रीम कर दिया गया है। लेकिन इसमें एक ट्विस्‍ट है। यह फिलम अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई है। हालांकि, घर बैठे इसकी डिजिटल स्ट्रीमिंग के लिए 340 रुपये चुकाने होंगे। करण जौहर के बैनर तले बनी इस फिल्‍म को अभी रेंट यानी किराये पर लेकर देख सकते हैं। इसके लिए एक बार 349 रुपये की पेमेंट करने पर आपको 30 दिनों के भीतर इस फिल्‍म को खत्‍म करना होगा।

OTT पर फ्री में कब देख सकेंगे 'योद्धा'
आमतौर पर किसी भी फिल्‍म को रेंट पर रिलीज किए जाने के करीब 1 महीने बाद उसकी डायरेक्‍टर स्‍ट्रीमिंग शुरू हो जाती है। ऐसे में उम्‍मीद यही है कि मई महीने के आख‍िर या उससे पहले ही OTT पर 'योद्धा' देखने के लिए अगल से रेंट नहीं चुकाना होगा। हालांकि, इसके लिए किसी भी सूरत में प्राइम वीडियो का सब्‍सक्रिप्‍शन जरूर लेना होगा।

'योद्धा' की कास्‍ट और कहानी
फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ दिशा पटानी और राशि खन्ना मुख्य भूमिका में हैं। यह हाई-ऑक्टेन एक्शन थ्रिलर फिल्म एक स्‍पेशल यूनिट, योद्धा टास्क फोर्स के बारे में है। जिसका कमांडिंग ऑफिसर अरुण कात्याल एक रोमांचक रेस्‍क्‍यू ऑपरेशन पर निकलता है।

Source : Agency

11 + 15 =

Name: धीरज मिश्रा (संपादक)

M.No.: +91-96448-06360

Email: [email protected]