लाइनमैन बंद पड़ी बिजली की सप्लाई को चालू करने के लिए पहुंचा और उसने पीने के लिए कोल्ड ड्रिंक मांगी नहीं मिली तो ट्रांसफार्मर में कर गया फॉल्ट

मुरैना
मध्य प्रदेश के मुरैना जिले में एक बिजलीकर्मी की खातिरदारी न करना मोहल्लावासियों को महंगा पड़ गया। जिसके बाद लोगों को पसीना-पसीना होना पड़ गया। यह मामला अलापुर गांव का है। यहां एक लाइनमैन बंद पड़ी बिजली की सप्लाई को चालू करने के लिए पहुंचा और उसने पीने के लिए कोल्ड ड्रिंक मांगी लेकिन किसी ने भी उसकी इच्छा पूरी नहीं की। इसके बाद लाइनमैन भड़क उठा और उसने ट्रांसफार्मर में ऐसी छेड़छाड़ कर दी की इलाकावासी गर्मी के मौसम में बिजली के लिए तरस गए।

दरअसल, अलापुर गांव में रहने वाले कई लोगों ने बिजली का बिल नहीं भरने पर उनकी सप्लाई बंद कर दी गई थी। लेकिन जिनके बिल जमा हैं, उनकी शिकायत पर लाइनमैन मदन सविता बिजली सप्लाई चालू करने गया। लाइनमैन ने एक आदमी से कोल्ड ड्रिंक मांगी। इस पर कुछ लोगों ने कह दिया पानी पी लो। तुमको बार-बार कोल्डड्रिंक की आदत पड़ गई है। जिन्होंने बिजली बिल नहीं भरा है, उनकी बिजली काटा करो। उनकी वजह से बिल भरने वाले भी परेशान होते हैं।

ट्रांसफार्मर में छेड़छाड़ कर दी
लाइनमैन को लगा कि कोल्ड ड्रिंक न लाकर मोहल्ले के लोगों ने उसका अपमान कर दिया है। इससे वह काफी नाराज हो गया और ट्रांसफार्मर में छेड़छाड़ कर दी, जिससे बड़ा फॉल्ट हो गया। इलाकावासी अब बिजली ठीक होने का इंतजार कर रहे हैं।

बिल भरने पर चालू होगी सप्लाई- पुष्पेन्द्र यादव
बिजली कंपनी के सहायक यंत्री (AE) पुष्पेन्द्र यादव ने कहा, ''अलापुर गांव में एक इलाके के अधिकतर लोगों पर बिजली बिल बकाया है, इस वजह से सप्लाई बंद है। जैसे ही बिल भरा जाएगा बिजली भी तुरंत चालू कर दी जाएगी।''

 

Source : Agency

13 + 5 =

Name: धीरज मिश्रा (संपादक)

M.No.: +91-96448-06360

Email: [email protected]