करौली में युवक के हत्यारों की गिरफ्तारी का ग्रामीणों ने एसपी को सौंपा ज्ञापन

करौली.

राजस्थान के करौली के बल्लू पुरा गांव निवासी युवक की करीब एक माह पहले भरतपुर के बयाना क्षेत्र में अपहरण कर हत्या कर दी गई थी। इस मामले में करौली विधायक दर्शन सिंह के साथ ग्रामीणों ने सोमवार को एसपी से मुलाकात कर ज्ञापन सौंपा है। ग्रामीणों ने ज्ञापन में हत्या के आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी करने की मांग की है। इसके साथ ही ग्रामीणों ने मामले की जांच करौली पुलिस द्वारा ही करने की भी गुहार लगाई। वहीं, एसपी ने ग्रामीणों को शीघ्र ही उचित कार्रवाई का भरोसा दे दिया।

करौली विधायक दर्शन सिंह और भानु प्रताप सहित अन्य ग्रामीणों ने बताया कि बल्लू पुरा गांव निवासी दौलत सिंह पुत्र इंद्राज गुर्जर पांच मार्च को कार से नागल दुर्गशी गांव एक बारात में शामिल होने गया था। इस दौरान आठ-10 लोगों ने उसका अपहरण कर लिया और मारपीट करके हत्या कर दी। मामले की एफआईआर थाने में दर्ज कराई गई है। ग्रामीणों का आरोप है कि मामले में अभी तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हुई है। साथ ही आईजी और एसपी से भी शिकायत के बाद आरोपी खुले घूम रहे हैं।

ग्रामीणों ने आरोप लगाया कि आरोपी ताकतवर, दबंग और राजनीतिक प्रभाव रखने वाले लोग हैं। इस वजह से अभी तक कार्रवाई नहीं हुई है। ग्रामीणों ने मामले की जांच करौली जिले के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी से कराने, आरोपियों को शीघ्र गिरफ्तारी करने, करौली के राजकीय महाविद्यालय के पीछे स्थित आरोपी के अवैध मकान को ध्वस्त कराने, आरोपी के हथियार का लाइसेंस निरस्त करने और पीड़ित परिवार को सुरक्षा मुहैया कराने की मांग की है। एसपी ने ग्रामीणों की मांग पर शीघ्र ही उचित कार्रवाई का भरोसा दिया है।

Source : Agency

11 + 11 =

Name: धीरज मिश्रा (संपादक)

M.No.: +91-96448-06360

Email: [email protected]