तारक मेहता का उल्टा चश्मा' शो में दयाबेन की एंट्री को लेकर दर्शक कर रहे बेसब्री से इंतजार

मुंबई

लंबे समय से 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' शो के दर्शक दयाबेन की एंट्री के लिए तरस रहे हैं। मेकर्स बार बार दावा जरूर करते हैं कि वह दया भाभी उर्फ दिशा वकानी को लेकर आ सकते हैं लेकिन हर बार उनका दावा उल्टा ही पड़ जाता है। मगर अब एक बार फिर शो का प्लॉट ये दावा कर रहा है कि दयाबेन की एंट्री सकती है। आइए दिखाते हैं प्रोमो।

हुआ ये कि जेठालाल (दिलीप जोशी) का सब्र का बाण टूट गया है। वह अपने प्रियमित्र मेहता साहब (सचिन श्रॉफ) के साथ दया को लेने अहमदाबाद जा रहे हैं। उन्होंने बेटे टप्पू से कहकर टिकट भी बुक करवा ली है। मगर अब इस बीच गेम पलट जाता है। थाने कचहरी तक के जेठालाल के चक्कर लग जाते हैं।

जेठालाल की खुशी का नहीं ठिकाना
इस बीच जेठालाल से सुंदर ने वादा किया है कि वह कल के कल ही दया को लेकर मुंबई, गोकुलधाम सोसायटी आ रहे हैं। अब ये सुनते ही जेठालाल, चंपक चाचा और टप्पू की खुशी का ठिकाना नहीं होता है। अब सवाल ये उठता है कि कहीं मेकर्स फिर दया की वापसी करवाएंगे या फिर दर्शकों की भावनाओं के साथ खेल जाएंगे। ये भी संभव है कि मेकर्स किसी नए चेहरे को दयाबेन की जगह ले आए, हालांकि अभी इस तरह की जानकारी सामने नहीं आई है।

दिशा वकानी की ओर से नहीं रिस्पॉन्स
दिशा वकानी इस शो की जान रही हैं। साल 2017 में उन्होंने शो से मैटरनिटी ब्रेक लिया था और इसके बाद से वह वापस ही नहीं लौटी हैं। वह इस बीच लाइमलाइट से भी दूर हैं। वह न तो किसी पार्टी में आती हैं न ही किसी कार्यक्रम में। पिछले 6 साल से उनके कमबैक के इंतजार में हैं। बीच में तो मेकर्स ने दया के किरदार के लिए कुछ ऑडिशन भी लिए थे लेकिन बात नहीं बन पाई थी।

Source : Agency

6 + 6 =

Name: धीरज मिश्रा (संपादक)

M.No.: +91-96448-06360

Email: [email protected]