पुलिस के हत्थे चढ़ा शातिर दोपहिया वाहन चोर

रायपुर

अलग-अलग स्थानों से आधा दर्जन दोपहिया वाहन चोरी करने वाले आरोपित नवीन उर्फ सुनील सुनानी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित ने रायपुर और दुर्ग के अलग-अलग थाना क्षेत्रों से छह दोपहिया वाहन चोरी की है। गाड़ियों की पहचान छिपाने और पुलिस से बचने के लिए वाहनों में फर्जी नंबर प्लेट लगा देता था। आरोपित पहले भी वाहन चोरी के मामले में जेल जा चुका है।

थाना देवेंद्र नगर पुलिस को सूचना प्राप्त हुई कि एक व्यक्ति दोपहिया वाहन बिक्री करने की फिराक में ग्राहक की तलाश कर रहा है। जिस पर थाना प्रभारी देवेंद्र नगर के नेतृत्व में पुलिस की टीम ने उक्त स्थान पर जाकर मुखबिर के बताए हुलिए के आधार पर एक व्यक्ति और वाहन को पकड़ा।
यह भी पढ़ें
औषधीय गुणों से भरपूर है मुनगा, इससे 300 रोगों का होता है उपचार, वानिकी विश्वविद्यालय गुणवत्ता बढ़ाने पर करेगा रिसर्चऔषधीय गुणों से भरपूर है मुनगा, इससे 300 रोगों का होता है उपचार, वानिकी विश्वविद्यालय गुणवत्ता बढ़ाने पर करेगा रिसर्च

पुलिस ने उससे वाहन के कागजात मांगे तो गोल-मोल जवाब देकर गुमराह करने लगा। पुलिस द्वारा कड़ाई से पूछताछ करने पर उसने वाहन को चोरी करना स्वीकार किया। पूछताछ में आरोपित ने बताया कि उसने रायपुर और दुर्ग जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्रों से कुल छह दोपहिया वाहन चोरी किए हैं। वाहनों में फर्जी नंबर प्लेट लगाना भी बताया गया। उसकी निशानदेही पर गाड़ियां भी जब्त की गई।

Source : Agency

6 + 13 =

Name: धीरज मिश्रा (संपादक)

M.No.: +91-96448-06360

Email: [email protected]