UP News: बड़ा सड़क हादसा, नहर में गिरी बारातियों से भरी कार, तीन की मौत, रेस्क्यू जारी

    बुलंदशहर
उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में बीती रात एक दर्दनाक हादसा हो गया, जहां नहर में बारातियों से भरी कार गिरने से 3 लोगों की मौत हो गई. कार में करीब आठ लोग सवार थे. पांच लोगों को नहर से निकाल लिया गया है. जबकि, तीन लोग अभी भी लापता बताए जा रहे हैं. रेस्क्यू ऑपरेशन के लिए टीमें लगी हुई हैं.

पूरा मामला थाना जहांगीरपुर के कपना नहर का है, जहां बारातियों से भरी ईको कार पानी में जा गिरी. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस-प्रशासन की टीम ने पांच लोगों को रेस्क्यू कर बाहर निकाला, जिसमें- अंजली (18), कांता (22) और मनीष (21) की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि तीन लोग अभी भी नहर में लापता हैं. घटनास्थल पर एनडीआरएफ की टीम भी रेस्क्यू में जुटी हुई है. डीएम, एसएसपी सहित जिले के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे हैं.

नहर में गिरी कार, रात में रेस्क्यू करते लोग

इस दुर्घटना का यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने संज्ञान लिया है. उन्होंने मृतकों के परिजनों को 4-4 लाख रुपये का मुआवजा देने की घोषणा की है. साथ ही घायलों के समुचित इलाज का निर्देश दिया है.  

कैसे हुआ हादसा?

बताया जा रहा है कि ईको कार में सवार होकर आठ लोग बुलंदशहर के शेरपुर गांव से अलीगढ़ पिसावा शादी समारोह में शामिल होने के लिए जा रहे थे. इस दौरान थाना जहांगीरपुर क्षेत्र के कपना नहर में ईको कार गिर गई, जिसके चलते तीन लोगों की मौत हो गई. दो की हालत गंभीर बनी हुई है और 3 लोग अभी लापता हैं.

मामले में जानकारी देते हुए बुलंदशहर के एसएसपी ने बताया कि थाना जहांगीरपुर के कपना नहर में ईको कार गिरी है. लापता तीन लोगों के लिए अभी रेस्क्यू जारी है. मौके पर एनडीआरएफ की टीम सहित तमाम पुलिस व प्रशासन की आलाधिकारी मौके पर मौजूद हैं. मुख्यमंत्री जी ने भी घटना का संज्ञान लिया है.  

 

 

Source : Agency

2 + 14 =

Name: धीरज मिश्रा (संपादक)

M.No.: +91-96448-06360

Email: [email protected]