बिहार में बालू घाट पर दो गुटों में फायरिंग में दो की मौत और एक घायल घायल

भोजपुर.

भोजपुर के कोइलवर थाना क्षेत्र अंतर्गत कमालू चक बालू घाट पर दो गुटों की वर्चस्व की लड़ाई को लेकर जमकर गोलीबारी हुई। इसमें दो मजदूरों की मौत हो गई। वहीं एक मजदूर जख्मी हो गया है। वहीं घटना की सूचना मिलने के बाद कोईलवर थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई है। साथ ही दोनों मजदूर के शवों को पोस्टमार्टम के लिए आरा सदर अस्पताल ले आई है।

वहीं वर्चस्व को लेकर हुई गोलीबारी में मरने वालों की पहचान छपरा के डोरीगंज थाना क्षेत्र के सुरथपुर पंचायत निवासी विकास महतो (20) और चकिया गांव निवासी सुदर्शन राय (40) है। सुदर्शन राय को चार गोली थी। वहीं जख्मी के बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं मिली है। कोइलवर पुलिस की टीम जख्मी के बारे में भी जानकारी इकट्ठा करने में जुटी हुई है। हालांकि जख्मी के बारे में अभी तक साफ नहीं हो पाया है।

बालू घाट पर काम करने के लिए गया था सुदर्शन राय
घटना को लेकर मृतक सुदर्शन राय के पिता तुलसी राय ने बताया कि बुधवार देर रात में सुदर्शन राय घर से खाना खाने के बाद बालू घाट पर काम करने के लिए गया था, उसी दौरान बालू घाट पर गोलीबारी हुई, जिसमें मेरे बेटे समेत दो लोगों की मौत हो गई। वहीं घटना के बाद बालू घाट पर गरमा गरमी का माहौल बना हुआ है। दूसरी तरफ घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई है। साथ ही दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए आरा सदर अस्पताल ले आई है। जहां दोनों शवों का पोस्टमार्टम कराया जायेगा।

अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए चल रही छापेमारी
वहीं घटना के बारे में भोजपुर एसपी नीरज कुमार ने घटना की पुष्टि के साथ ही दो लोगों की मौत की भी पुष्टि की है। वहीं घटना करीब सुबह तीन बजे का बताया जा रहा है। वहीं भोजपुर जिले की पुलिस कमालु चक बालू घाट पर अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही है। घटना को लेकर बताया जा रहा है कि यह कोई पहली घटना नहीं है जब बालू घाट पर अपना दबदबा कायम रखने के लिए बंदूके गरजी हो। बालू घाट पर वर्चस्व को लेकर पहले भी काम करने वाले कई मजदूरों की मौत हो गई है। जिसे अपराधियों और दबंगों ने अपना शिकार बनाया है।

Source : Agency

11 + 12 =

Name: धीरज मिश्रा (संपादक)

M.No.: +91-96448-06360

Email: [email protected]