धौलपुर के रेस्टोरेंट में बदमाशों की फायरिंग में छर्रे लगने से दो घायल

धौलपुर.

सैंपऊ थाना क्षेत्र के नेशनल हाईवे 123 स्थित एक रेस्टोरेंट पर दो गाड़ियों में भरकर आए करीब 20 बदमाशों ने रेस्टोरेंट पर तोड़फोड़ एवं फायरिंग करके दहशत फैला दी। बदमाशों द्वारा अचानक फायरिंग एवं हमले से रेस्टोरेंट पर भगदड़ मच गई और रेस्टोरेंट का स्टाफ एवं वहां खाना खा रहे लोग जान बचाने के लिए भागे। रेस्टोरेंट संचालक का छोटा भाई एवं एक अन्य फायरिंग में छर्रे लगने से घायल हुए हैं, दोनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

घटना के बाद स्थानीय थाना पुलिस के थाना प्रभारी गंभीरसिंह और पुलिस उपाधीक्षक आनंद राव घटनास्थल पर पहुंचे और रेस्टोरेंट पर मौजूद कर्मचारियों से घटना की जानकारी ली। फरार हमलावर बसेड़ी के गांव नगला रायजीत के बताए गए हैं। रेस्टोरेंट संचालक बबलू परमार ने बताया कि नगला रायजीत निवासी युवकों के साथ दो गाड़ियों में करीब 20 लोग रेस्टोरेंट पर रात 10 बजे खाना खाने के लिए आए थे। खाना खाने के बाद पैसे मांगने पर सभी ने गाड़ी में रखें हॉकी-डंडे एवं अवैध हथियार लहराते हुए रेस्टोरेंट में जमकर तोड़फोड़ की और जान से मारने की नीयत से फायरिंग की। रेस्टोरेंट संचालक ने बताया कि करीब 30 राउंड फायरिंग के दौरान बबलू शर्मा और रम्भो परमार के हाथ।पैरों में छर्रे लगने से घायल हुए हैं। घायलों को सैपऊ कस्बे के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर भर्ती कराया गया, जहां से उन्हें जिला अस्पताल के लिए रैफर कर दिया गया। घटना पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने बदमाशों की धरपकड़ के लिए इलाके की नाकाबंदी कराई है एवं हाईवे टोल प्लाजा के सीसीटीवी फुटेज से बदमाशों की गाड़ियों की जानकारी जुटाई जा रही है।

घटना को लेकर का आनंद राव ने बताया कि घायलों का जिला अस्पताल में उपचार किया जा रहा है। बदमाशों की धर पकड़ के लिए इलाके में नाकाबंदी कराई गई है। संभावित ठिकानों पर पुलिस दबिश दे रही है।

Source : Agency

11 + 1 =

Name: धीरज मिश्रा (संपादक)

M.No.: +91-96448-06360

Email: [email protected]