सिलेंडरों से भरे ट्रक में निकली चिंगारी से आग लग गई, देखते ही देखते पूरा ट्रक आग की लपटों में घिर गया, सिलेंडरों में हुआ विस्फोट

मुरादाबाद
मुरादाबाद में काशीपुरा हाईवे पर शनिवार की दोपहर एलपीजी सिलेंडरों से भरे ट्रक में आग लग गई। इससे पूरा इलाका धमाकों से दहल उठा। थाना डिलारी क्षेत्र के गांव सिढावली के निकट दोपहर करीब डेढ़ बजे हादसा हुआ है। ट्रक में निकली चिंगारी से आग लग गई। देखते ही देखते पूरा ट्रक आग की लपटों में घिर गया। इससे पहले कि ड्राइवर और खलाली कुछ कर पाते सिलेंडरों में विस्फोट शुरू हो गया। धमाकों को सुनकर आसपास के लोग घर दुकान छोड़कर भाग खड़े हुए। काफी दूर तक सिलेंडरों के फटने की आवाज और आसमान में उछल कर काफी दूर तक गिरते देखे गए।

सूचना मिलते ही भारी पुलिस बल पहुंच गया और काफी पहले ही हाईवे पर दोनों दिशाओं में लगभग 4 किलोमीटर दूर ट्रैफिक रोक दिया गया है। पूरे सिढावली गांव में जबरदस्त दहशत का माहौल है। कुछ लोग घरों को छोड़कर भाग गए हैं तो कुछ लोगों ने खुद को घरों में कैद कर लिया है। फिलहाल पुलिस के पास किसी के हताहत होने की सूचना नहीं पहुंची है। फायर ब्रिगेड की गाड़ियां बुलाई गई हैं लेकिन आग कम होने का इंतज़ार किया जा रहा है।

 

Source : Agency

13 + 2 =

Name: धीरज मिश्रा (संपादक)

M.No.: +91-96448-06360

Email: [email protected]