विवाह की रस्मों के बीच प्रेमी संग भागी दुल्हन, बोली- 'मर जाएंगे लेकिन प्रेमी को नहीं छोड़ेंगे'

जमुई
 बिहार के जमुई से प्रेम प्रसंग का अजीबोगरीब मामला है। जो भी सुना और देखा, एक ही बात कह रहा था प्यार हो तो ऐसा! पूरा मामला जिले के बरहट थाने इलाके का है। बताया जा रहा है कि लड़की के घर वालों ने उसकी शादी तय कर दी थी। शादी की तैयारी चल रही थी। घर में विवाह का माहौल परवान चढ़ने लगा था। तभी होती है प्रेमी की एंट्री और शादी के 8 दिन पहले ही घर का महौल बदल जाता है। दरअसल, शादी के आठ दिन पहले प्रेमिका रात के अंधेरे में घर छोड़कर प्रेमी के साथ फरार हो जाती है। मंदिर में शादी रचाकर प्रेमिका के घर चली गई। घर में लड़की को ना देख परिवार वाले परेशान हो गए। पहले अपने स्तर पर लड़की की तलाश की। सफलता नहीं मिलने पर थाने में गुमशुदगी रिपोर्ट दर्ज कराई। इसके बाद पुलिस अपने स्तर पर तलाश शुरू की।

प्रेमी के घर थी लड़की

इसी बीच पुलिस को खबर मिली कि लड़की जमुई जिले के बरहट थाना इलाके के धुनियामारण गांव में हैं। सूचना के आधार पर पुलिस गांव पहुंची और लड़की को बरामद की। इसके बाद शुरू हुआ हाई वोल्टेज ड्रामा। लड़की को अपने कब्जे में लेने में पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी। शादी कर चुके प्रेमी युगल एक दूसरे से लिपटे रहे। पुलिस दोनों को एक दूसरे से अलग करने की कोशिश करती रही। अब हाई वोल्टेज ड्रामा का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि लड़की को पुलिस जब अपने साथ ले जाना चाहती है, तो प्रेमी और प्रेमिका, दोनों एक दूसरे के साथ रहना चाहते हैं। वीडियो में साफ सुना जा सकता है कि मर जाऊंगा, लेकिन साथ नहीं छोड़ूंगा। हालांकि बाद में पुलिस दोनों को कब्जे में लेकर थाने ले गई।
क्या है पूरा मामला

दरअसल, बरहट थाना के तेतरिया गांव की रहने वाली वर्षा और धुनियामारण के उमेश यादव के बीच पिछले कुछ वर्षों से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। इसी बीच वर्षा की शादी उसके परिवार वालों ने तय कर दी। 11 मार्च को शादी थी। परिवार के लोग शादी की तैयारी में व्यस्त थे। शादी के कार्ड गांव और परिचितों के बीच बांट दिए गए थे। इसी बीच शनिवार की रात प्रेमिका वर्षा अपने प्रेमी उमेश के साथ घर से भाग गई और मंदिर में शादी कर ली।


वर्षा को घर में ना देख परिवार वालों ने बरहट थाने में उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस को पता चला कि वर्षा अपने प्रेमी के घर पर है, तो वह वहां पहुंची और युवती को अपने कब्जे में लेने की कोशिश की। इस दौरान जमकर हाई वोल्टेडज ड्रामा हुआ। वर्षा के परिवार वालों ने उसे समझाने की बहुत कोशिश की, लेकिन वह मानने को तैयार नहीं थी। वर्षा अपने प्रेमी के साथ रहने पर अड़ गई। पुलिस के अनुसार, दोनों बालिग हैं और पूरा मामला प्रेम प्रसंग में शादी का है। किसी के परिजन ने कोई आवेदन नहीं दिया तो पुलिस ने दोनों को छोड़ दिया। वर्षा अपने पति के साथ घर चली गई।

Source : Agency

15 + 4 =

Name: धीरज मिश्रा (संपादक)

M.No.: +91-96448-06360

Email: [email protected]