देश भर से सुझाव मंगाए, जनता से चिट्ठियां आई फिर तैयार हुआ भाजपा का संकल्प पत्र: साय

 

रायपुर

जनता की मर्जी ही मोदी की मर्जी है। उन्होंने जो संकल्प पत्र बनाया है वह जनता की मर्जी से बना है। मोदी ने इसके लिए पूरे देश भर से सुझाव मंगाए, जनता से चिट्ठियां आई, आनलाइन संदेश आए और जनता की इसी मर्जी से तैयार हुआ है भाजपा का संकल्प पत्र। यह कहना है मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय का। वह पुलिस ग्राउंड हैलीपैड पर पत्रकारों के सवालों का जवाब दे रहे थे।

उन्होंने कांग्रेस के संगठन में टूट की बात बताते हुए कहा कि कांग्रेस में अब बड़े-बड़े नेताओं के घर में बिखराव हो रहा है। कल ही दुर्ग में आयोजित नामांकन रैली में पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की भाभी ने भाजपा ज्वाइन किया है। इससे हम कह सकते हैं कि कांग्रेस पार्टी में भगदड़ मची है। साय ने रायगढ़ और महासमुंद में सभा की। रायगढ़ में साय ने कहा कि अपनी हार निश्चित देखकर प्रदेश के कांग्रेसी बौखला गए हैं।

मोदी पर टिप्पणी करना शर्मनाक
मुख्यमंत्री रायगढ़ में सीएम साय ने कहा कि कांग्रेस के बड़े-बड़े नेता प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ लगातार अमर्यादित बयान दे रहे हैं। कोई लाठी से सिर फोड़ने की बात कह रहा तो कोई डिफाल्टर बोल रहा है। कांग्रेसियों की मोदी पर की गई अशोभनीय टिप्पणी बहुत ही शर्मनाक है। महासमुंद के सराईपाली में साय ने कहा कि कांग्रेस लबरा हैं। 2018 के विधानसभा चुनाव में लोक लुभावन वादे कर कांग्रेस ने खूब वोट बटोरा, पर पांच साल जनता को धोखा किया।

Source : Agency

6 + 4 =

Name: धीरज मिश्रा (संपादक)

M.No.: +91-96448-06360

Email: [email protected]