दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने नफे सिंह हत्याकांड के दो आरोपियों को गोवा से किया गिरफ्तार

झज्जर
 हरियाणा INLD प्रमुख नफे सिंह राठी हत्याकांड में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। झज्जर पुलिस ने दो शूटर्स को गिरफ्तार किया किया है। शूटर्स की गिरफ्तारी गोवा से हुई है। दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल और हरियाणा STF के संयुक्त ऑपरेशन यह गिरफ्तारियां हुई हैं। पुलिस ने बताया कि अरेस्ट किए गए शूटर्स के नाम सौरव और आशीष हैं। इन दोनों के अलावा नफे सिंह राठी हत्या में दो और शूटर्स शामिल थे, जिन्हें पकड़ने के लिए तलाश अभियान जारी है। इससे पहले झज्जर पुलिस ने शनिवार को इस मामले में अपनी पहली गिरफ्तारी करने का दावा किया था। यह अरेस्टिंग दलीप सिंह की हुई थी।

सौरव और आशीष नाम के दोनों शूटर्स कपिल सांगवान उर्फ नंदू गैंग से हैं। कपिल और सौरव दोनों दिल्ली के नांगलोई इलाके के रहने वाले हैं। बताया जा रहा है कि फरार अन्य दो शूटर्स की भी पुलिस को टिप मिल गई है और जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

दिल्ली से झज्जर लाए जाएंगे आरोपी

सौरव और आशीष को गोवा से दिल्ली लाया जा रहा है। यहां से उन्हें झज्जर लाया जाएगा। कोर्ट में दोनों को पेशी के बाद उनकी रिमांड मांगी जाएगी ताकि आगे की पूछताछ की जा सके। फिलहाल दोनों से पूछताछ जारी है।

नफे सिंह राठी को मारी थी गोलियां

हरियाणा पुलिस ने इससे पहले नफे सिंह राठी के बेटों को फोन पर धमकी देने के मामले में राजस्थान से एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया था। इंडियन नेशनल लोकदल (इनेलो) के नेता नफे सिंह राठी के बेटों ने दावा किया था कि उन्हें धमकी भरे कॉल आए।

आईएनएलडी हरियाणा इकाई के अध्यक्ष नफे सिंह राठी और पार्टी कार्यकर्ता जयकिशन की पिछले हफ्ते झज्जर के बहादुरगढ़ में हत्या कर दी गई थी। अज्ञात हमलावरों ने उनके वाहन पर अंधाधुंध गोलीबारी की थी।

Source : Agency

5 + 8 =

Name: धीरज मिश्रा (संपादक)

M.No.: +91-96448-06360

Email: [email protected]