शाहनवाज ने कहा कि आपको सिर्फ गाना दिख रहा है कई लोगों को रोना भी दिख रहा है

पटना
बीजेपी नेता शाहनवाज हुसैन ने पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव पर पटलवार किया है। आरजेडी नेता के गाना गाने को लेकर शाहनवाज ने कहा कि अच्छा तेजस्वी यादव अब गाना भी गाने लगे हैं। शुरू से गाना गा रहे हैं। आज कल भाषण की जगह पर वह गाना गाने लगे हैं। गाना शुरू हो गया है। चुनाव के बाद उनका रोना भी शुरू हो जाएगा। दरअसल, कुछ दिन पहले तेजस्वी ने गाने की लाइन सुनाते हुए कहा था कि 'टन टनाटन टनटन तारा, बीजेपी हो गई नौ दो ग्यारह'। तेजस्वी ने दावा करते हुए बीजेपी बहुत जल्दी जा रही है।

शनिवार को पटना एयरपोर्ट पर मीडिया के साथ बातचीत के दौरान शाहनवाज हुसैन ने कहा कि आरजेडी गाना रोना कर रही है, इसका मतलब है कि उनका इस बार खाता भी नहीं खुल पाएगा। पिछली बार जीरो पर थे और इस बार भी जीरो हो जाएंगे। इसलिए भी अब गाना रोना शुरू हो गया है। शाहनवाज ने कहा कि आपको सिर्फ गाना दिख रहा है कई लोगों को रोना भी दिख रहा है।
 
वहीं जब शाहनवाज हुसैन से पूछा गया कि शशि थरूर कह रहे हैं कि बीजेपी 300 से ज्यादा नहीं कर पाईगी तो उन्होंने कहा कि कांग्रेसी भी मान रहे हैं कि नरेंद्र मोदी की सरकार बन रही है और हम लोग मान रहे हैं कि इस बार हम लोग 400 के पार जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की आदत है वोट बैंक के लिए विरोध करने की। हम लोग ट्रिपल तलाक कानून जो लाए थे, उसका भी विरोध किया था कांग्रेस ने। वो वोट बैंक की राजनीति करना चाहती है।

 

Source : Agency

14 + 12 =

Name: धीरज मिश्रा (संपादक)

M.No.: +91-96448-06360

Email: [email protected]