रामलला को फिर टेंट में भेजने की साजिश रची जा रही : पीएम मोदी

गिरिडीह.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पर हमला बोला। कांग्रेस पर हमला बोलते हुए शर्मनाक राजनीति करने और रामलला को फिर तंबू में भेजने की साजिश रचने का आरोप लगाया। प्रधानमंत्री ने कहा कि झारखंड मुक्ति मोर्चा (झामुमो), कांग्रेस और इंडिया गठबंधन भ्रष्टाचार, तुष्टीकरण और वंशवादी राजनीति के सबसे बड़े मॉडल बन गए हैं। उन्होंने भारत को इन बुराइयों से मुक्त करने का संकल्प लिया है।

गिरिडीह में जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि राम मंदिर को लेकर कांग्रेस नेता शर्मनाक बयान दे रहे हैं। उनके नेता राम मंदिर पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले के खिलाफ बातें कर रहे हैं। गौरतलब है कि अयोध्या में विवादित ढांचा गिराए जाने के बाद रामलला को अस्थायी तौर पर तंबू जैसे ढांचे में रखा गया था।

370 हटाना लोकतंत्र की जीत
प्रधानमंत्री ने आरोप लगाया कि झारखंड में झामुमो के नेतृत्व वाला सत्तारूढ़ गठबंधन राज्य में घुसपैठियों को संरक्षण दे रहा है। उनकी सर्वोच्च प्राथमिकता वंचित लोगों प्राथमिकता देना होगी। मोदी ने जम्मू-कश्मीर में अनुच्छेद 370 को निरस्त किए जाने को देश हित में उठाए गए सबसे बड़े कदमों में से एक बताया। साथ ही कहा कि उन्हें खुशी है कि वहां के लोग दशकों बाद सोमवार को लोकतंत्र का त्योहार मना सके। गौरतलब है कि श्रीनगर सीट के लिए चौथे चरण में करीब ढाई दशक में सबसे अधिक मतदान (38 फीसदी से अधिक) हुआ है।

भ्रष्ट ताकतों को उखाड़ फेंकने की अपील
लोगों से ऐसी भ्रष्ट ताकतों को उखाड़ फेंकने की अपील करते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि कांग्रेस ने देश को नक्सलवाद की आग में झोंक दिया, जबकि भाजपा ने देश में नक्सली हिंसा को रोका। उन्होंने यह भी वादा किया कि प्रधानमंत्री के तौर पर अपने तीसरे कार्यकाल में वह देश से नक्सलवाद और आतंकवाद को पूरी तरह से खत्म कर देंगे।

Source : Agency

4 + 5 =

Name: धीरज मिश्रा (संपादक)

M.No.: +91-96448-06360

Email: [email protected]