विभाजनकारी और नफरती बातें कर रहे पीएम मोदी: तेजस्वी यादव

पटना.

बिहार की पांच सीटों पर मतदान से एक दिन पहले नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने पीएम नरेंद्र मोदी पर हमला बोला है। उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखकर कहा कि पीएम मोदी अपनी चुनावी सभाओं ने नकारात्मक बातें ही करतें हैं। वह पिछले 10 साल का हिसा्ब नहीं दे रहे हैं। देश में नौकरी, शिक्षा, चिकित्सा, विकास जैसे मुद्दों पर सकारात्मक चर्चा की बजाय पीएम मोदी केवल नफरत और ईर्ष्या बांट रहे हैं। तेजस्वी यादव ने पीएम मोदी पर झूठ बोलने का फिर से आरोप लगाया।

तेजस्वी यादव ने आगे लिखा कि बचपन से सुनते आए है कि समाज के बड़े-बुजुर्ग ज्ञान-ध्यान और काम की बातें करते है लेकिन यहां तो 74 वर्षीय प्रधानमंत्री जी बुजुर्ग होने के बावजूद चुनाव में एक भी काम की बात नहीं कर रहे हैं। हम नव पीढ़ी के लोग केवल नौकरी, रोजगार, शिक्षा-चिकित्सा और विकास की सकारात्मक बातें ही कर रहे है। वहीं दूसरी ओर प्रधानमंत्री जी विभाजनकारी, वैर एवं नफरत को बढ़ावा देने वाली नकारात्मक बातें ही कर रहे हैं। यह एक अनुभवी, बुजुर्ग और प्रधानमंत्री के गरिमामय पद बैठे शख़्स को शोभा नहीं देता। चुनाव तो आते-जाते रहेंगे लेकिन इससे समाज व देश की जो हानि होती है उसकी रिकवरी में दशकों लग जाते है।

बिहार में राजद और महागठबंधन का तूफान चल रहा
एक दिन पहले तेजस्वी यादव ने कहा था कि बिहार में राजद और महागठबंधन का तूफान चल रहा है। इस बार इंडी गठबंधन की सरकार बनने जा रही है। हमलोग तीसरी बार यहां की सभी पांचों सीटें जीत रहे हैं। अगले चरण के चुनाव में भाजपा का पूरी तरह सफाया हो जाएगा।

Source : Agency

13 + 2 =

Name: धीरज मिश्रा (संपादक)

M.No.: +91-96448-06360

Email: [email protected]