मोदी-शाह व खरगे-राहुल-प्रियंका करेंगे दूसरे चरण के प्रचार के लिए सभाएं

जालौर-सिरोही.

प्रदेश में 19 अप्रैल को पहले चरण की 12 लोकसभा सीटों पर होने वाले मतदान को लेकर चल रहा चुनावी प्रचार आज शाम छह बजे थम जाएगा। अंतिम दिन भी भाजपा-कांग्रेस व अन्य दलों के नेताओं की चुनावी सभाएं, रैलियां व रोड शो किए जाएंगे। प्रथम चरण के चुनाव से पहले ही पार्टियों ने दूसरे चरण के चुनाव प्रचार की तैयारियां शुरू कर दी हैं।

दूसरे चरण में प्रदेश की 13 सीटों पर मतदान किया जाना है। इन सीटों के लिए भाजपा और कांग्रेस दोनों ही पार्टियों ने संघर्ष वाली सीटों पर प्रचार को लेकर कार्यक्रम तय कर लिया है। भाजपा के स्टार प्रचारक प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 21 अप्रैल को जालौर-सिरोही लोकसभा सीट के भीनमाल कस्बे में सभा करेंगे। इसी दिन वे बांसवाड़ा में भी भाजपा प्रत्याशी महेंद्रजीत मालवीय के समर्थन में सभा करेंगे। 22 अप्रैल को प्रस्तावित टोंक-सवाई माधोपुर लोकसभा सीट के लिए उनियारा कस्बे में सभा में बदलाव की संभावना को देखते हुए 22 या 23 तारीख को मोदी जी इस सीट पर सभा करने वाले हैं। गृहमंत्री अमित शाह भी संभवत: 19 से 22 के बीच राजस्थान में सभाएं करेंगे।

इधर कांग्रेस के स्टार प्रचारक राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे, राहुल गांधी और प्रियंका गांधी 20 अप्रैल के बाद चुनावी सभाएं करेंगे। हालांकि किस लोकसभा सीट पर कौन सभाएं करेगा, इसे लेकर कार्यक्रम को अंतिम रूप दिया जा रहा है। पार्टी कोटा, चित्तौड़गढ़, बाड़मेर, जोधपुर और टोंक-सवाई माधोपुर लोकसभा सीटों पर इन नेताओं की सभा कराने की तैयारी कर रही है।

Source : Agency

6 + 1 =

Name: धीरज मिश्रा (संपादक)

M.No.: +91-96448-06360

Email: [email protected]