बिहार के लोगों से नौकरी के बदले जमीन लेने वाले लोगों का जेल जाने का काउंटडाउन शुरू हो गया: मोदी

पटना
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव और उनके पुत्र पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव पर भ्रष्टाचार के मामलों को लेकर कड़ा प्रहार करते हुए कहा कि बिहार के लोगों से नौकरी के बदले जमीन लेने वाले लोगों का जेल जाने का काउंटडाउन शुरू हो गया है और हेलीकॉप्टर का चक्कर खत्म होते ही इनके लिए जेल का रास्ता खुल जाएगा।
 
गरीब को लूटने वाले को जेल जाना पड़ेगा
मोदी ने शनिवार को रोहतास जिले के डेहरी ऑन सोन स्थित सुअरा हवाई अड्डा मैदान में काराकाट से राष्ट्रीय लोक मोर्चा के प्रत्याशी उपेंद्र कुशवाहा, सासाराम से भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार शिवेश राम और आरा से केंद्रीय मंत्री आर.के. सिंह के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव और उनके पुत्र तेजस्वी प्रसाद यादव का नाम लिए बगैर कहा कि जिसने भी गरीब को लूटा है उसको जेल जाना ही पड़ेगा । वो जेल की रोटी चबाकर ही जिंदगी पूरी करेगा, चाहे वो कितना ही बड़ा शहजादा क्यों ना हो।
 
बिहार को लूटने वालों को छोड़ा नहीं जाएगा
प्रधानमंत्री ने आगे कहा,'बड़े गुनहगार को जेल में भेजना चाहिए, वहीं मैं कर रहा हूं। बिहार के लोगों को मैं गारंटी देता हूं, जिन्होंने बिहार के गरीबों को लूटकर नौकरी के बदले जमीन लिखवायी है, कान खोलकर सुन लो उनका भी जेल जाने का काउंटडाउन शुरू हो चुका है। जैसे ही हेलीकॉप्टर में चक्कर मारने का समय उनका पूरा होगा, उनका जेल जाने का समय आ जाएगा। बिहार को लूटने वालों को छोड़ा नहीं जाएगा । ये एनडीए और मोदी की गारंटी है।'

Source : Agency

6 + 15 =

Name: धीरज मिश्रा (संपादक)

M.No.: +91-96448-06360

Email: [email protected]