यूपी के मेरठ में एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है, मासूम की हत्या कर गड्ढे में दबाया शव

मेरठ
यूपी के मेरठ में एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। इस वारदात में मंगलवार को घर से लापता हुए 8 साल के मासूम की हत्या कर उसके शव को गड्ढे में दबा दिया गया। इलाके में मासूम का शव मिलने से हड़कंप मच गया और उसके परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही हत्यारों की तलाश में जुट गई है।

दरअसल, मेरठ के थाना टीपी नगर क्षेत्र के शिवम कुंज इलाके के रहने वाले निर्दोष सिंह का 8 साल का बेटा बंसी कल लापता हो गया था। परिजनों ने लापता हुए बंसी को तलाशने की बहुत कोशिश की, लेकिन बंसी का कहीं कोई पता नहीं लगा। वहीं आज सुबह के वक्त परिजनों के पास एक फोन आया। जिसमें मलियाना इलाके के पास में हर्मन सिटी क्षेत्र में एक बच्चे का शव मिलने की सूचना मिली। सूचना मिलने पर परिजन तत्काल मौके पर पहुंचे तो वहां का नजारा देखकर उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। सामने निर्माणाधीन मकान की नींव के पिलर के पास गड्ढे में बंसी का शव पड़ा हुआ था। मासूम के शव को देखकर परिजनों में कोहराम मच गया।

वहीं घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक बच्चे के शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं इस मामले पर पुलिस अधिकारियों को कहना है कि घटना के खुलासे के लिए पुलिस की अलग-अलग टीम में लगाई गई है। साथ ही साथ इलाके के सीसीटीवी भी खंगाले जा रहे हैं और घटना को अंजाम देने वाले हत्यारों को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेजा जाएगा।

Source : Agency

14 + 10 =

Name: धीरज मिश्रा (संपादक)

M.No.: +91-96448-06360

Email: [email protected]