अंतर्राज्यीय तस्कर सात लाख के गांजा के साथ गिरफ्तार

रायपुर.

राजधानी रायपुर में बड़ी मात्रा में गांजा खपाने वाले अंतर्राज्यीय गांजा तस्कर को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। थाना सरस्वती नगर क्षेत्रांतर्गत कबीर चौक का पास गांजा तस्करी करते आरोपी को रंगे हाथ पकड़ा गया। आरोपी ओडिशा का रहने वाला है। उसके कब्जे से 40 किलोग्राम गांजा जब्त किया है। इसकी कीमत सात लाख रुपये आंकी गई है।

बीते 16 अप्रैल को एंटी क्राइम एंड साइबर यूनिट अंतर्गत नारकोटिक्स सेल की टीम को सूचना प्राप्त हुई कि थाना सरस्वती नगर क्षेत्रांतर्गत कबीर चौक स्थित शनि मंदिर के पास एक व्यक्ति अपने चारपहिया वाहन में गांजा रखा है। उसने बेचने के लिए कहीं जाने की फिराक में है। सरस्वती नगर पुलिस की संयुक्त टीम ने मुखबीर के बताये जगह पर जाकर उसे रंगे हाथ पकडे़।

सात लाख का गांजा जब्त
पुलिस के पूछताछ में उसने अपना नाम नरेश निहाल बताया। उसके चारपहिया वाहन की तलाशी लेने पर गांजा रखा होना पाया गया। इस पर आरोपी नरेश निहाल को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से 40 किलोग्राम गांजा, चारपहिया वहान और एक नग मोबाइल जब्त किया गया है। इसकी कीमत सात लाख रुपये आंकी गई है।

आरोपी पहले भी जा चुका है जेल
आरोपी के खिलाफ थाना सरस्वती नगर में अपराध क्रमांक 103/24 धारा 20बी नारकोटिक एक्ट का अपराध पंजीबद्ध कर कार्रवाई किया गया। पूछताछ में आरोपी ने गांजा को ओडिशा से लाना बताया। आरोपी इससे पहले भी थाना सरस्वती नगर रायपुर और बलौदा बाजार से आबकारी एक्ट के प्रकरणों में जेल जा चुका है।

Source : Agency

7 + 9 =

Name: धीरज मिश्रा (संपादक)

M.No.: +91-96448-06360

Email: [email protected]