पहले चरण की 12 लोकसभा सीटों का आज शाम थम जाएगा चुनाव प्रचार

चुरू/दौसा/जैसलमेर.

प्रदेश में 19 अप्रैल को होने वाले प्रथम चरण के मतदान के लिए चुनाव प्रचार आज शाम को समाप्त हो जाएगा। आज शाम 6 बजे प्रचार की समाप्ति तक भी पार्टियां अपने प्रत्याशियों को जितवाने के लिए मतदाताओं को रिझाने में कोई कोर-कसर बाकी नहीं रखना चाहतीं। आज शाम 6 बजे के बाद प्रदेश में पहले चरण की 12 लोकसभा सीटों पर चुनावों को लेकर किया जा रहा चुनाव प्रचार थम जाएगा।

प्रचार के अंतिम दिन भी भाजपा और कांग्रेस समेत दूसरे दलों की चुनावी सभाएं एवं रैलियां होने वाली हैं। इसी कड़ी में मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा चुरू के सरदारशहर में आयोजित रामनवमी की शोभायात्रा में शामिल होने वाले हैं। यहां से 4 बजे वे दौसा के लिए रवाना होंगे और वहां बांदीकुई में बालाजी मंदिर से निकलने वाली रामनवमी की शोभायात्रा में शामिल होंगे।

जैसलमेर पहुंचे अशोक गहलोत
विशेष विमान से जैसलमेर पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत। पूर्व मंत्री सालेह मोहम्मद और विधायक रूपाराम ने सूत की माला पहनाकर स्वागत किया। गहलोत यहां बाड़मेर रोड पर कांग्रेस प्रत्याशी उम्मेदाराम बेनीवाल के समर्थन में जनसभा करने पहुंचे हैं। पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत जैसलमेर में कांग्रेस प्रत्याशी उम्मेदाराम बेनीवाल के समर्थन में जनसभा करने पहुंचेंगे। यहां 10 बजे सभा को संबोधित करने के बाद वे जयपुर होते हुए दोपहर एक बजे इंडी गठबंधन के प्रत्याशी हनुमान बेनीवाल के चुनाव प्रचार के लिए नागौर पहुंचेंगे। शाम चार बजे वे सीकर लोकसभा से इंडी गठबंधन के उम्मीदवार अमराराम के पक्ष में सभा को संबोधित करेंगे। पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष गोविंद डोटासरा भी आज लक्ष्मणगढ़, लोसल और चौमूं में सीकर प्रत्याशी अमराराम के समर्थन में सभा करने पहुंच रहे हैं।

Source : Agency

6 + 6 =

Name: धीरज मिश्रा (संपादक)

M.No.: +91-96448-06360

Email: [email protected]