नोएडा में गौतम बुद्ध यूनिवर्सिटी के हॉस्टल में पानी टंकी से एक महिला की लाश मिली

नोएडा

यूपी के ग्रेटर नोएडा में गौतम बुद्ध नगर यूनिवर्सिटी के एम हॉस्टल में एक महिला की लाश मिलने से सनसनी मच गई. हॉस्टल के तीसरे फ्लोर पर बनी पानी की टंकी से इस महिला का शव मिला है.

सूचना मिलते ही थाना ईकोटेक 1 की टीम, एसीपी लॉ एंड ऑर्डर, डीसीपी और एडिशनल डीसीपी मौके पर पहुंचे और मामले की जांच शुरू कर दी. शुरुआती जांच से पता चला है कि हॉस्टल के कमरे में महिला अपने पति और सास के साथ रहती थी और देर रात परिवार में झगड़ा भी हुआ था.

पुलिस को आशंका है कि महिला की हत्या करने के बाद दोनों (पति और सास) मौके से फरार हो गए हैं. उनकी तलाश के लिए पुलिस टीम का गठन किया गया है. बता दें मृतक महिला का पति गौतम बुद्ध नगर यूनिवर्सिटी में ही चतुर्थ श्रेणी का कर्मचारी है और उसे हॉस्टल में ही एक कमरा बतौर क्वार्टर रहने के लिए दिया गया था.

जानकारी के मुताबिक अक्सर पति-पत्नी के बीच झगड़ा होता रहता था. जिस रात महिला की मौत हुई उस समय भी पति और पत्नी के बीच झगड़ा हुआ था और इस दौरान युवक शराब के नशे में था.

पुलिस द्वारा आशंका जतायी जा रही है कि झगड़े के बाद पति ने पत्नी की हत्या कर दी. पत्नी का शव क्वार्टर के तीसरी मंजिल पर पानी की टंकी में मिला है. मृतक महिला का पति और उसकी सास दोनों फरार हैं. पुलिस ने टीम में गठित कर दी है और दोनों की तलाश में जुट गई है.

जॉइंट सीपी लॉ एंड ऑर्डर शिवहरि मीणा ने बताया कि पीआरवी कंट्रोल से सूचना प्राप्त हुई कि गौतम बुद्ध विश्वविद्यालय में छात्रावास की छत पर बने सीमेंट के पानी के टैंक में एक महिला का शव मिला है. ईकोटेक-1 थाने के पुलिस प्रभारी अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और जांच की.

उन्होंने कहा, एक महिला जिसका पति यूनिवर्सिटी में चतुर्थ श्रेणी का कर्मचारी है वह अपनी पत्नी और मां के साथ फ्लैट में रह रहा था. आस पास के लोगों ने बताया कि कल रात 3 बजे तक पति, पत्नी में किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था. उसके बाद से मृतक महिला का पति मौके से फरार है.

मृतक महिला के परिजनों की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीम का गठन कर सभी एंगल से जांच की जा रही है.

 

Source : Agency

1 + 11 =

Name: धीरज मिश्रा (संपादक)

M.No.: +91-96448-06360

Email: [email protected]