' मैं स्वाति मालीवाल बोल रही हूं, CM हाउस में मेरे साथ मारपीट हुई है...', पुलिस को आया कॉल, जांच के लिए पहुंची टीम

नई दिल्ली
 दिल्ली पुलिस को एक हैरानी वाला कॉल मिला है। कॉलर ने आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल के नाम से कॉल किया। पुलिस ने बताया कि कॉलर ने कहा कि उन्हें मुख्यमंत्री की निजी सचिव विभव पीट रहा है। ये कॉल मुख्यमंत्री आवास से की गई। पुलिस को पीसीआर पर ऐसे दो कॉल आए। इसके बाद दिल्ली पुलिस सीएम हाउस पहुंची। हालांकि मौके पर स्वाति नहीं मिली। दिल्ली पुलिस कॉल की सच्चाई जानने में जुट गई है।

सूत्रों के अनुसार, स्वाति मालीवाल ने पुलिस को कॉल करके सीएम केजरीवाल पर पीए से पिटवाने का आरोप लगाया। पुलिस को सुबह करीब 10 बजे के आसपास कॉल मिली। सूत्रों के अनुसार, स्वाति मालीवाल ने पुलिस को कॉल करके सीएम केजरीवाल पर पीए से पिटवाने का आरोप लगाया। पुलिस को सुबह करीब 10 बजे के आसपास कॉल मिली। बताया जा रहा है कि जब पुलिस सीएम आवास पहुंची तो स्वाति मालीवाल वहां से जा चुकी थीं। कहा जा रहा है कि वो सिविल लाइंस पुलिस स्टेशन गईं। हालांकि अभी स्वाति मालीवाल की तरफ से कुछ भी नहीं कहा गया है।

कपिल मिश्रा ने पुलिस के सीएम हाउस पहुंचने पर उठाए सवाल
बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने भी इसे लेकर ट्वीट किया है। उन्होंने एक्स (ट्विटर) पर लिखा, आज सुबह केजरीवाल के घर में स्वाति को पुलिस क्यों बुलानी पड़ी ? क्या केजरीवाल के पीए बिभव ने स्वाति मालीवाल की पिटाई की ? क्या मुख्यमंत्री का कार्यालय कोई स्पष्टीकरण देगा ? ईश्वर करें मुख्यमंत्री के घर में महिला राज्यसभा सांसद की पिटाई की खबर झूठी हो।'

सीएम आवास से क्यों करना पड़ा कॉल?
कपिल मिश्रा ने एक वीडियो जारी करते हुए कहा, स्वाति मालीवाल की केजरीवाल के कहने पर नौकर बिभव द्वारा पिटाई, अगर ये सच है तो देश में किसी भी CM हाउस में इतना बड़ा पाप पहले कभी नहीं हुआ। केजरीवाल ने स्वाति को क्यों पिटवाया ? काश ये खबर झूठ हो, अगर सच है तो हम स्वाति मालविका को अकेला नहीं पड़ने देंगे , न्याय दिलायेंगे।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, सोमवार सुबह लगभग 9:30 बजे पुलिस कंट्रोल रूम को एक कॉल आया, जिसमें फोन करने वाले ने कहा कि वह स्वाति मालीवाल बोल रही है और सीएम हाउस पर सीएम एवं उसके पीए ने उनकी पिटाई की है. इसके बाद एक दूसरी कॉल में करेक्शन करते हुए कहा गया कि सीएम के कहने पर उनके पीए बिभव ने उनकी यानी स्वाति मालीवाल की पिटाई की है.

स्वाति मालीवाल ने मेडिकल कराने से किया इनकार
सूचना के आधार पर पुलिस कंट्रोल रूम की जिप्सी वहां पहुंची, तो स्वाति मालीवाल ने बताया कि उसके साथ मारपीट हुई है. पुलिस सूत्रों के मुताबिक स्वाति मालीवाल ने अपना मेडिकल कराने से इनकार कर दिया और पुलिस अधिकारियों से कहा कि वह बाद में इस बाबत लिखित में रिपोर्ट देंगी.

बीजेपी ने बोला हमला
इस मामले पर दिल्ली बीजेपी ने सवाल उठाते हुए कहा, ‘जिस केजरीवाल के घर में महिला आयोग की अध्यक्ष सुरक्षित नहीं. उस राज का यारों क्या कहना? CM Delhi जवाब दें?’ वहीं बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने एक्स पर पोस्ट में लिखा, ‘आज सुबह केजरीवाल के घर में स्वाति को पुलिस क्यों बुलानी पड़ी? क्या केजरीवाल के पीए बिभव ने स्वाति मालीवाल की पिटाई की? क्या मुख्यमंत्री का कार्यालय कोई स्पष्टीकरण देगा? ईश्वर करें मुख्यमंत्री के घर में महिला राज्यसभा सांसद की पिटाई की खबर झूठी हो.’

Source : Agency

11 + 7 =

Name: धीरज मिश्रा (संपादक)

M.No.: +91-96448-06360

Email: [email protected]