उडुपी में वित्तीय विवाद को लेकर दो समूहों के बीच भिड़ंत हो गई, लड़ाई में एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल

नई दिल्ली
कर्नाटक के तटीय शहर उडुपी में वित्तीय विवाद को लेकर दो समूहों के बीच भिड़ंत हो गई। इस लड़ाई में एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। दरअसल, 18 मई की रात का एक वीडियो सोशल मीडिया पर आज बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दो समूह को एक-दूसरे से लड़ते हुए देखा जा सकता है। इस लड़ाई में 6 लोग शामिल है। पुलिस ने बताया कि उनमें से दो किया गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि चार फरार हैं।

डॉक्टर ने घटना का बनाया वीडियो
बता दें कि जिस सड़क पर यह झगड़ा हो रहा था, उसके पास एक ऊंची इमारत के निवासी ने अपने मोबाइल फोन में घटना का वीडियो रिकॉर्ड कर लिया। इस वीडियो में दो मारुति स्विफ्ट कारें दिखाई दे रही हैं। एक कार ने तेजी से पीछे की ओर मुड़कर दूसरी कार के बोनट पर टक्कर मारी जिससे काला धुआं निकलने लगा। जल्द ही, दोनों कारों में से लोग बाहर निकले और मारपीट करने लगे। झगड़े के दौरान, एक कार ने लाठी पकड़े एक व्यक्ति को टक्कर मार दी। टक्कर लगने से वह जमीन पर गिर गया, जहां वह घायल हो गया।
 
चार अभी भी फरार, तलाश में जुटी पुलिस
कर्नाटक के एक डॉक्टर ऑर्थोपेडिक सर्जन डॉ. दुर्गाप्रसाद हेगड़े ने x पर वीडियो पोस्ट कर लिखा, 'बहुत बुरी स्थिति है। उडुपी में गैंगवार। घटना हाल ही में देर रात की है, उडुपी-मणिपाल हाईवे पर कुंजिबट्टू के पास दो समूहों में लड़ाई हुई। युवा पीढ़ी किस ओर जा रही है? इन सभी दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए।' पुलिस ने बताया कि उन्होंने फरार चारों लोगों की तलाश के लिए एक तलाशी दल गठित किया है।

Source : Agency

1 + 13 =

Name: धीरज मिश्रा (संपादक)

M.No.: +91-96448-06360

Email: [email protected]