नीतीश कुमार के नाम पर तेजस्वी यादव भ्रम फैलाने की कोशिश कर रहे, तेजस्वी के दावे पर चिराग पासवान ने पलटवार

पटना
आरजेडी नेता और पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव चुनावी जनसभाओं के दौरान लगातार अपने 17 महीने के कार्यकाल के दौरान नौकरी और रोजगार देने का दावा कर रहे हैं। तेजस्वी के इस दावे पर अब लोजपा (रामविलास) प्रमुख चिराग पासवान ने पलटवार किया है। पटना में मीडिया के साथ बातचीत के दौरान उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा है कि नीतीश कुमार के नाम पर तेजस्वी यादव भ्रम फैलाने की कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने दावा करते हुए कहा कि बिना हमारे मुख्यमंत्री के ये लोग चुनाव नहीं जीत सकते हैं। चिराग ने आगे कहा कि हमारे मुख्यमंत्री के नाम का इस्तेमाल चुनावी लाभ के लिए अगर तेजस्वी जी को करना पड़ रहा है, तो ये दर्शाता है कि हमारे मुख्यमंत्री के बिना कितने असमर्थ और कमजारे हैं।

चिराग पासवान ने आगे कहा कि आज जब वो (नीतीश कुमार) उनके साथ गठबंधन में नहीं हैं, तब भी उनके नाम का इस्तेमाल करके भ्रम फैलाकर अपनी स्थिति को बेहतर करने का प्रयास कर रहे हैं। अब वो जमाना जा चुका है जब बिहार के लोगों को इस तरह की बातें करके बहला फुसला लेते थे। आज की तारीख में बिहार की जनता इतनी जागरूक और जानकार है कि वो आपकी मंशा को भलीभांति भांप सकती है। चिराग ने कहा कि एनडीए गठबंधन कितना मजबूत है। जनता ये भी जानती है कि पूरा एनडीए एकजुट होकर चुनाव प्रचार में उतरी है।

चिराग पासवान ने इंडिया गठबंधन पर भी हमला बोला। उन्होंने सवालिया लहजे में पूछा कि बिहार में चार चरणों का मतदान हो चुका है और पांचवें चरण का चुनाव करीब है। अभी तक किसी बड़े मंच पर इंडिया गठबंधन के सभी घटक दल एक साथ नजर नहीं आए। वहीं हमारे प्रधानमंत्री जी को देखिये, वो हर चरण में आए। इतना ही नहीं, पीएम मोदी ने पटना में रोड शो भी किया। कांग्रेस पर हमला बोलते हुए चिराग ने कहा कि इनके शीर्ष नेता से बिहार का कोई लेना देना नहीं है। जो गांधी परिवार हैं, उनको बिहार की कोई चिंता नहीं है। एक बार आकर खाना पूर्ति करके चले गए।

 

Source : Agency

3 + 11 =

Name: धीरज मिश्रा (संपादक)

M.No.: +91-96448-06360

Email: [email protected]