बिहार-पटना आते समय चकाई-देवघर हाईवे पर कार पलटने से तीन लोगों की मौत

पटना/जमुई.

बिहार के जमुई के बड़ा सड़क हादसा हुआ है। इसमें कार सवार तीन लोगों की मौत हो गई। मरने वाले सभी पटना के रहने वाले थे। घटना चकाई-देवघर मुख्य मार्ग पर हुई। मंगलवार सुबह कार सवार सभी लोग पटना की ओर जा रहे थे। इसी दौरान चंद्रमंडीह थाना क्षेत्र के अंडीडीह गांव के पास कार अचानक अनियंत्रित होकर कार पलट गई। हादसा इतना भीषण था कि कार सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। आसपास के लोगों की भीड़ लग गई।

कार से तीनों शव को बाहर निकाला गया
इधर, सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और आगे की कार्रवाई में जुट गई। घटना के बाद स्थानीय लोगों की भीड़ जमा हो गई और इसकी सूचना चंद्रमंडीह थाना की पुलिस को दी गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और कार से तीनों शव को बाहर निकाला गया। हादसा इतना जबरदस्त था कि कार के परखच्चे उड़ गए। पुलिस द्वारा घटना की जानकारी मोबाइल के माध्यम से परिजनों को दी गई है। कार सवार तीनों मृतक की पहचान नंदन यादव गोरिया टोली पटना, अवधेश यादव विग्रहापुर थाना जनकपुर पटना व संतोष यादव आसमा थाना निंदरगंज नवादा के रूप में हुई।

अनियंत्रित होकर सड़क किनारे गड्ढे में पलट गई कार
जमुई के बरहट थाना क्षेत्र अंतर्गत खादीग्राम निवासी डॉक्टर रामप्रसाद यादव के पुत्र पप्पु यादव के मित्र और संबंधी भी है। कार सवार युवक पटना से देवघर की ओर जा रहा था। तभी चंद्रमंडीह थाना क्षेत्र के चकाई-देवघर मुख्य मार्ग स्थित अंडीडीह गांव के समीप कार की गति तेज होने के कारण अनियंत्रित होकर सड़क किनारे गड्ढे में पलट गई। जिससे कार पर सवार तीनों युवक की मौके पर ही मौत हो गई। हादसा इतना जबरदस्त था कि कार के चारों चक्का ऊपर हो गया और कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त होगा। वहीं सूचना पर पहुंचे चंद्रमंडीह थाना के प्रभारी थानाध्यक्ष लक्ष्मण कुमार ने जेसीबी के माध्यम से कार को सीधा कर तीनों शव को निकालकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। इधर प्रभारी थानाध्यक्ष लक्ष्मण कुमार ने बताया कि सूचना मिली थी कि एक कार जो देवघर की और जा रही थी वह अनियंत्रित होकर सड़क किनारे गड्ढे में पलट गई। जिसपर सवार तीन युवक की मौके पर मौत हो गई। पुलिस तीनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया साथ ही मामले की छानबीन में जुट गई है।

Source : Agency

3 + 8 =

Name: धीरज मिश्रा (संपादक)

M.No.: +91-96448-06360

Email: [email protected]