टीचर की फेयरवेल पार्टी में शामिल 25 बच्चों पर मधुमक्खियों का किया हमला

नीमका थाना/जयपुर.

नीमका थाना राजकीय महात्मा गांधी इंग्लिस स्कूल के एक टीचर की रिटायर्ड पार्टी के जुलूस के दौरान करीब 25 बच्चों पर मधुमक्खियों ने हमला कर दिया। घायल हुए बच्चों को नीमकाथाना जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। जानकारी के अनुसार मंढोली गांव की राजकीय महात्मा गांधी इंग्लिश मीडियम स्कूल के टीचर भोला शंकर योगी की विदाई पार्टी थी। पार्टी में शामिल लोग और स्कूल के बच्चे जुलूस निकालकर गांव में जा रहे थे।

तभी गांव के मुख्य बस स्टैंड पर पर पहुंचे तो अचानक से मधुमक्खियों ने स्कूल स्टूडेंट्स और दो स्कूल के टीचर पर हमला कर दिया। मधुमक्खियों के हमले के बाद अफरा-तफरी का माहौल हो गया। स्थानीय ग्रामीणों ने सभी बच्चों को बाइक और निजी वाहनों से नीमकाथाना जिला अस्तपाल में लेकर पहुंचे। उप सरपंच विक्रम सिंह राठौड़ ने बताया कि मधुमक्खियों के हमले के बाद सभी बच्चे वहां पर बिलख रहे थे। एक-एक बच्चों को निजी वाहनों से अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। स्कूल स्टाफ सूचना के दो घंटे बाद अस्पताल में पहुंचा है।

परिजन बोले टीचर मौके से भाग गए
घायल स्कूली बच्चों ने कहा कि जहां पर मधुमक्खियों का हमला हुआ था वहां पर टीचर भी मौजूद थे, लेकिन मधुमक्खियों के हमले के बाद सभी टीचर मौके से भाग निकले। नीमकाथाना जिला अस्पताल में बच्चों के परिजनों ने हंगामा खड़ा कर दिया। अस्पताल में पहुंचा स्कूल स्टाफ पर परिजन भड़क पड़े।

डीजे बजने से भड़कीं मधुमक्खियां
स्कूल के प्रिंसिपल दामोदर प्रसाद टेलर ने बताया कि मेरी ड्यूटी लोकसभा चुनाव एसएसटी में लगी हुई है। आज विद्यालय में रिटायर्ड पार्टी थी, जिसमें डीजे से गांव में जुलूस निकाला जा रहा था। तभी डीजे की आवाज से मुख्य बस स्टैंड पर स्थित बड़ के पेड़ पर लगे छत्ते से मधुमक्खियां उड़ गईं और वहां पर मौजूद लोगों पर हमला कर दिया।

Source : Agency

3 + 3 =

Name: धीरज मिश्रा (संपादक)

M.No.: +91-96448-06360

Email: [email protected]