बालोद : सीएम साय ने चुनावी सभा को किया संबोधित, भोजराज नाग के लिए मांगे वोट

बालोद.

बालोद जिले के गुण्डरदेही विधानसभा क्षेत्र के तहत ग्राम सुरेगांव में चुनावी जनसभा को संबोधित करने प्रदेश के मुख्यमंत्री विष्णु देव साय पहुंचे। जहां मुख्यमंत्री ने कांकेर लोकसभा क्षेत्र के सांसद प्रत्याशी भोजराज नाग के पक्ष में मतदान की अपील की। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णु देवसाय ने कहा कि मैं इस क्षेत्र के देवी देवताओं को प्रणाम करता हूं हमने आज बस्तर के सांसद पद के लिए नॉमिनेशन भरा।

जगदलपुर के महापौर एमआईसी सदस्य कांग्रेस के बड़े नेता आज कांग्रेस छोड़कर भाजपा में प्रवेश किया है। हर सभा में 300 से 400 की संख्या में कांग्रेसी भाजपा में प्रवेश कर रहे हैं उन्होंने कहा कि हमारा प्रत्याशी भोजराज नाग जी सरपंच से लेकर जनपद और विभिन्न पदों पर रहे और वे जमीन से जुड़े हैं। सीएम ने कहा कि हमें मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाना है। सीएम ने कहा कि कांग्रेस की पांच साल की सरकार आपने देखा है कोई वादा पूरा नहीं किया जबकि भ्रष्ट्राचार किया गया है। पूर्व सीएम भूपेश बघेल पर आरोप है कि उन्होंने महादेव सट्टा वालों से 508 करोड़ रुपए का प्रोटेक्शन मनी लिया है, ऐसे लोगों को उखाड़ फेंकना है ईडी मामले की जांच कर रही है सरकार ने काफी कुछ किया धान का एकसाथ बोनस दिया है। मोदी की गारंटी मतलब गारंटी पूरा होने के गारंटी, अभी डबल इंजन सरकार है और आगे भी डबल इंजन सरकार बनाना है आपको कोई संसाधन की कमी नहीं होगी छत्तीसगढ़ राज्य बहुत धनी राज्य है। प्रदेश के उप मुख्यमंत्री अरुण साव ने कहा कि पिछले चुनाव में हमने नारा दिया था अऊ नहीं साहिबो बदल के राहिबो, ये सफल हुआ सरकार बदली अब हमने नारा दिया है अब की बार 400 पार ये नारा भी सफल होगा।

भाजपा सांसद प्रत्याशी भोजराज नाग ने कहा कि भाजपा ने इतिहास में पहली बार पुजारी बैगा को सांसद का प्रत्याशी बनाया है। सांसद प्रत्याशी ने कहा एक पुजारी होने के नाते मैं आशीर्वाद मांग रहा हूं आप का बहुत बहुत धन्यवाद रहेगा एक बार मुझे सेवा का मौका दीजिए।

Source : Agency

7 + 15 =

Name: धीरज मिश्रा (संपादक)

M.No.: +91-96448-06360

Email: [email protected]