मुख्यमंत्री की तारीफ में अनंत सिंह ने गढ़े कसीदे, "नीतीश कुमार की तरह न कोई CM बिहार में पैदा हुआ और न ही कभी होगा"

पटना
मोकामा के पूर्व विधायक अनंत कुमार सिंह (Anant Singh) ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार की तरह न कोई मुख्यमंत्री बिहार में पैदा हुआ और न ही पैदा होगा।

'मैं किसी की पार्टी में नहीं हूं लेकिन'
अनंत कुमार सिंह ने कहा कि नीतीश कुमार के पास कोई पारिवारिक जिम्मेदार नहीं थी। उनके भाई आज भी दवा बेचते हैं। बेटा भी राजनीति से दूर है। वे एक-एक काम में रात-दिन लगे रहते थे। आपने लालू यादव का शासन नहीं देखा है।उस वक्त अपहरण उद्योग चलता था। दिल्ली में नौकरी करने वालों के परिजनों को उठा लिया जाता था। मैं किसी की पार्टी में नहीं हूं लेकिन फिर भी कहता हूं कि नीतीश कुमार की तरह न कोई नेता बिहार में पैदा हुआ है और न ही होगा।

बता दें कि लोकसभा चुनाव के बीच अनंत सिंह उर्फ छोटे सरकार 15 दिन के पैरोल पर जेल से बाहर आए हुए हैं। आनंद सिंह के जेल से बाहर निकलने की सूचना के साथ ही उनके समर्थकों में काफी उत्साह का माहौल है। वहीं, जेल से बाहर आने के बाद अनंत कुमार ने कहा था कि मैं घरेलू कारण से बाहर आया हूं। मैं कोर्ट से बाहर आया हूं। ललन सिंह को मेरी जरूरत नहीं है उनके पास बहुत वोट है।  मैं अभी किसी के साथ नहीं हूं (ना लालू यादव ना नीतीश कुमार)। गौरतलब हो कि अनंत सिंह पटना की बेउर जेल में बंद है। एके-47 और हैंड ग्रेनेड मामले में अनंत सिंह को दस साल की सजा हुई है।

 

Source : Agency

12 + 12 =

Name: धीरज मिश्रा (संपादक)

M.No.: +91-96448-06360

Email: [email protected]