एक निर्दल प्रत्याशी अनोखे अंदाज में पहुंचा नामांकन स्थल, 28 बार करा चूका है जमानत जब्त

गाजीपुर

गाजीपुर सीट के लिए हमेशा की तरह निर्दल प्रत्याशी सत्यदेव यादव ने एक बार फिर नामांकन किया। हर बार अनोखे तरीके से नामांकन करने को लेकर चर्चा में रहने वाले सत्यदेव ने इस बार दौड़ते हुए नामांकन स्थल तक गए।

सत्यदेव पीएम नरेंद्र मोदी, मुलायम सिंह यादव तक के खिलाफ चुनाव लड़ चुके हैं। सत्यदेव बताते हैं कि 28 बार चुनाव लड़ चुके हैं, लेकिन हर बार उनकी जमानत जब्त हो जाती है। इसके बावजूद उनका हौसला बरकरार है। सत्यदेव चुनाव जीतकर जनता की सेवा करना चाहते हैं।

ग्राम सराय पीर मोहम्मद पोस्ट-चौकिया निवासी सत्यदेव बताते हैं कि वह इलाहाबाद विश्वविद्यालय से एमए तक की पढ़ाई किए हैं। वे बसपा और भाजपा में भी रहे हैं और तीन बार ग्राम प्रधान रह चुके हैं। वह हर बार विधानसभा हो या लोकसभा चुनाव लड़ते हैं। यह अलग बात है कि उनकी जमानत तक नहीं बच पाती। लेकिन, सत्यदेव जनता के हित के लिए कुछ करने का जज्बा रखते हैं।

सत्यदेव कहते हैं कि मुलायम सिंह यादव के खिलाफ आजमगढ़ और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ वाराणसी से भी नामांकन किए थे। पिछले वर्ष लोकसभा चुनाव में वे घोड़े पर सवार होकर नामांकन करने कलेक्ट्रेट तक पहुंचे थे। जबकि उसके पहले बैलगाड़ी पर सवार होकर नामांकन करने गए थे। सत्यदेव यादव बताते हैं कि उनके पास आठ बीघा खेत है और करोड़ की लागत का मकान है, जिसकी अलग पहचान है। उनपर 1.80 लाख रुपये का कर्ज भी है।

 

Source : Agency

9 + 4 =

Name: धीरज मिश्रा (संपादक)

M.No.: +91-96448-06360

Email: [email protected]