लोकसभा चुनाव के बीच एनडीए और ‘इंडिया’ गठबंधन के नेताओं की ताबड़तोड़ रैलियां और चुनावी जनसभाएं जारी : चिराग पासवान

पटना
लोकसभा चुनाव के बीच एनडीए और ‘इंडिया’ गठबंधन के नेताओं की ताबड़तोड़ रैलियां और चुनावी जनसभाएं जारी हैं। बीजेपी जहां अपनी सरकार की उपलब्धियों से जनता को अवगत कराकर उन्हें रिझा रही है, वहीं इंडिया गठबंधन की आक्रमकता भी पीएम मोदी पर दिन ब दिन बढ़ती जा रही है। प्रधानमंत्री मोदी शनिवार को भी बिहार दौरे पर रहे। इसको लेकर सियासी सरगर्मियां तेज हैं। इस बीच, लोक जनशक्ति पार्टी के प्रमुख चिराग पासवान ने प्रधानमंत्री की रैली की जहां तारीफ की, वहीं असदुद्दीन ओवैसी को इंडिया गठबंधन के लिए घातक बताया।

उन्होंने कहा, “प्रधानमंत्री की आज सभा हुई, जिसमें इतनी भीषण गर्मी के बावजूद भी लोगों का जोश, उत्साह और जनसैलाब देखने को मिला। हमारा छठा और सातवां चरण भी स्पष्ट हो गया है। हमें 400 पार' से कोई नहीं रोक सकता।“ चिराग ने ओवैसी के बिहार दौरे पर भी टिप्पणी की। उन्होंने कहा, “ओवैसी के बिहार दौरे से इंडिया गठबंधन को नुकसान पहुंच सकता है।“

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को पटना, काराकाट और बक्सर में चुनावी सभा को संबोधित किया। सुबह 11 बजे पटना के विक्रम में रामकृपाल यादव के समर्थन में चुनावी रैली को संबोधित करने के बाद प्रधानमंत्री मोदी डेढ़ बजे काराकाट पहुंचे। जहां उन्होंने इंडिया गठबंधन पर जमकर निशाना साधा। कारकाट में रैली को संबोधित करने के बाद पीएम दोपहर 3 बजे बक्सर पहुंचकर बीजेपी प्रत्याशी मिथिलेश तिवारी के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित किया।

प्रधानमंत्री ने बिहार की अपनी तीनों ही रैलियों में इंडिया गठबंधन पर जमकर निशाना साधा। इस दौरान उन्होंने राहुल को भी लपेटे में लिया। पीएम ने कहा कि राहुल-अखिलेश जमानत, अमानत का काम देखेंगे। कांग्रेस के शहजादे ने छुट्टियों की तैयारी शुरू कर दी है। उत्तर प्रदेश के शहजादे को सदमा लगने वाला है।

Source : Agency

9 + 13 =

Name: धीरज मिश्रा (संपादक)

M.No.: +91-96448-06360

Email: [email protected]