प्रदेश में व्यापारियों के साथ ही बहन-बेटियां पूरी तरह से सुरक्षित हैं, सीएम योगी ने सपा को आड़े हाथों लिया

शामली
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि अब कैराना से पलायन नहीं, बल्कि अपराधियों का राम नाम सत्य होता है। प्रदेश में व्यापारियों के साथ ही बहन-बेटियां पूरी तरह से सुरक्षित हैं। कहीं भी डर का माहौल नहीं है। स्थित यह है कि अब गुंडे-बदमाशों की सात पीढ़ियां अपराध करने से पहले कई बार सोचेंगी। शामली का विकास हो रहा है। कहीं मॉल तो कहीं शॉपिंग कॉम्प्लेक्स बन रहे हैं। मंगलवार दोपहर 3:15 बजे शामली के माजरा रोड स्थित वीवी डिग्री कालेज के मैदान पर भाजपा-रालोद गठबंधन के प्रत्याशी प्रदीप चौधरी के लिए जनसभा को संबोधित करने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पहुंचे। उन्होंने भाषण की शुरुआत भारत माता की जय और वंदे मातरम से की। अब कैराना में चहल-पहल रहती है। पेट्रोल पंप भी खुल गए हैं।

बेटी को किया था सम्मानित
सीएम ने कहा, पिछले दिनों स्थानीय व्यापारियों से भी बातचीत हुई थी, तो उन्होंने बताया कि अब अमन-चैन है। हर कोई सुरक्षित महसूस करता है। जिले की बेटियों का डंका पूरे देश में बजता है। पिछले वर्ष यहां की बेटी ने सीबीएसई में टॉप किया था, तो उसे लखनऊ में बुलाकर सम्मानित किया था।

जहां नल है वहां तो कमल खिलेगा ही
कांग्रेस, सपा और बसपा पर तंज कसते हुए कहा कि पहले कर्फ्यू लगता था, अब नहीं लगता। गलत सरकार तो गलत लोगों का साथ देती है। पहले गुंडे-बदमाशों का लखनऊ में सम्मान होता था, अब वह सही जगह भेजे जा रहे हैं। उन्होंने गठबंधन का जिक्र करते हुए कहा कि, जहां नल है वहां तो कमल खिलेगा ही। लोकतंत्र में जाति-पाति से उठकर बिना भेदभाव के वोट करना है। भाषण के दौरान मुख्यमंत्री ने सपा पर तीखा कटाक्ष करते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी का क्या कहना, वह तो माफिया-अपराधियों के मरने पर फातिहा पढ़ने के लिए जाते हैं। इनको फातिहा पढ़ा दीजिए आप। आपका एक वोट इनको सही जगह पहुंचा देगा। कैरानावासियों को जिन लोगों ने पलायन के लिए मजबूर किया। हमने उन लोगों का धरती से ही पलायन कर दिया। अब यहां पर कोई पलायन नहीं करा सकता है। 

Source : Agency

14 + 2 =

Name: धीरज मिश्रा (संपादक)

M.No.: +91-96448-06360

Email: [email protected]