हिंदुओं और रामभक्तों के साथ विश्वासघात किया गया, आप पार्टी ने केंद्र सरकार पर निशाना साधा

नई दिल्ली
आम आदमी पार्टी ने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा है कि हिंदुओं और रामभक्तों के साथ विश्वासघात किया गया है। दिल्ली की सत्ताधारी पार्टी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने कैबिनेट में एक ऐसे व्यक्ति को शामिल किया है जिसने राम को काल्पनिक बताया और इतना ही नहीं रावण को राम से बेहतर बताया था। केजरीवाल सरकार के मंत्री ने हिन्दुस्तानी आवाम मोर्चा के प्रमुख जीतनराम मांझी का नाम लेकर यह आरोप लगाया।

सौरभ भारद्वाज ने सोमवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, 'कल भारतीय जनता पार्टी ने तीसरी बार एनडीए की सरकार देश में बनाई। उसके अंदर एक ऐसे मंत्री ने शपथ ली है जिनका मानना है कि भगवान राम काल्पनिक हैं। भगवान राम की रामायण काल्पनिक है। उन्होंने यहां तक कह दिया कि भगवान राम और रावण कि कहानी रावण बेहतर है, राम से ज्यादा कर्मठ रावण है। यह बात जीतराम मांझी ने कही थी। उन्हें प्रधानमंत्री ने कैबिनेट में शामिल किया। हम भाजपा से पूछना चाहते हैं कि क्या वह भगवान राम को काल्पनिक मानती है। क्या भाजपा मानती है कि राम से बेहतर रावण हैं?'

भारद्वाज ने आगे कहा कि जीत के बाद जब प्रधानमंत्री भाजपा मुख्यालय पहुंचे तो सभी उन्हें मोदी जी को जय श्री राम कह रहे थे। लेकिन मोदी जी ने जय श्री राम का जवाब जय जगन्नाथ से दिया। जगन्नाथ में कोई बुराई नहीं, लेकिन एक ही दिन में भगवान बदल दिए। जय श्री राम का जवाब जय जगन्नाथ से दिया और उसके बाद एक ऐसे व्यक्ति को मंत्रिमंडल में लिया गया जो भगवान राम को काल्पनिक बताते हैं। हम भाजपा से जानना चाहते हैं कि ऐसे व्यक्ति को क्यों मंत्री बनाया।

 

Source : Agency

14 + 12 =

Name: धीरज मिश्रा (संपादक)

M.No.: +91-96448-06360

Email: [email protected]