इन्दौर । 2019 का यह ऐसा चुनाव है जिसका फैसला जनता चुनाव से पहले ही घोषित कर चुकी है... नरेन्द्र मोदी को जनता का जो समर्थन मिल रहा है, यह इस बात से साबित करता है। लोकसभा का पिछला चुनाव मोदी के नाम पर लड़ा गया था और इस बार मोदी के काम पर लड़ा जा रहा है। 
यह बातें भाजपा के राष्ट्रीय सह संगठन मंत्री व्ही. सतीष ने शुक्रवार को खंडवा रोड़ स्थ‍ित 'समारोह परिसर' में प्रमुख भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं की आवश्यक बैठक को सम्बोध‍ित करते हुए कहीं। यह बैठक लोकसभा चुनाव के मद्देनजर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की इन्दौर के दशहरा मैदान पर होने वाली आमसभा की तैयारियों को लेकर आहुत की गई थी। बैठक में वरिष्ठ नेता कृष्णमुरारी मोघे, लोकसभा प्रदेश प्रभारी स्वतंत्रदेव सिंह, लोकसभा प्रभारी अरविन्द कवठेकर, संभागीय संगठन मंत्री जयपालसिंह चावड़ा, बड़ौदा सांसद रंजना बेन, जोधपुर सांसद नारायणलाल पंचारिया, भाजपा नगर अध्यक्ष गोपीकृष्ण नेमा, अशोक सोमानी व महापौर मालिनी गौड़ आदि मौजूद थे। राष्ट्रीय सह संगठन मंत्री व्ही. सतीष ने कहा कि साधारण से साधारण व्यक्ति ने भी वर्तमान में मोदीजी से संबंध जोड़ लिया है, उनकी छोटी-छोटी बाते भी असरकारक और आमजन को प्रेरित करती है। आपने मोदीजी की सभा के लिये प्रत्येक घर में निमंत्रण भेजने का उपस्थित कार्यकर्ताओं से कहा। महिला मोर्चा, युवा मोर्चा तथा पार्टी का प्रत्येक कार्यकर्ता इन निमंत्रण कार्ड को सभी तक पहुंचाये। व्ही. सतीष ने कहा कि इन्दौर में मतदान होने में 8 दिन शेष है। अब हमारा एक भी कार्यकर्ता शेष नहीं बचे जिसके पास कोई जवाबदारी या कार्य ना हो। काम कोई भी छोटा या बड़ा नहीं होता है  काम-काम होता है, और सभी का एक ही मकसद भाजपा प्रत्याशी को विजयश्री दिलाकर मोदीजी को पुनः प्रधानमंत्री बनाना है। कार्यकर्ताओं के साथ भाजपा के समर्थकों को भी काम के लिये प्रेरित करना है। प्रत्येक मतदाता को मतदान के लिये प्रेरित करना है और ज्यादा से ज्यादा संख्या में मतदान कराने की चिंता सभी को करना है। 
लोकसभा प्रभारी अरविन्द कवठेकर ने कहा कि मोदीजी की सभा को ऐतिहासिक बनाना है यह सभा ऐसी हो जो अभी तक कभी नहीं हुई हो। आपने कार्यकर्ताओं द्वारा चलाई जा रही बूथशः संपर्क करने की योजना को महत्वपूर्ण बताते हुए कहा कि एक भी बूथ और उससे जुड़े परिवार संपर्क से छूटना नहीं चाहिए, साथ ही आम सभा में संख्या बढ़ाने के लिये हर स्तर की तैयारी हमें करना है।  संभागीय संगठन मंत्री जयपालसिंह चावड़ा ने कहा कि आमसभा से संबंधित सभी व्यवस्थाओं की विस्तृत जानकारी दी और कहा कि मोदीजी को प्रत्येक व्यक्ति सुनना चाहता है उन्हें सिर्फ घर से निकालने का कार्य निमंत्रण पत्र देकर हमें करना है।
बैठक में विधायक महेन्द्र हार्डिया, पूर्व विधायक सुदर्शन गुप्ता, मुकेशसिंह राजावत, गणेश गोयल, कमल वाघेला, अनंत पंवार, प्रताप करोसिया, जयंत भीसे, जयदीप जैन, डॉ. उमाशशि शर्मा, सोनू राठौर, गुलाब ठाकुर, कमल वर्मा, प्रदीप नायर, राजेश अग्रवाल, पदमा भोजे, ज्योति तोमर, राजसिंह गौड़, लोकेन्द्र राठौर, चिन्टू वर्मा, गुमानसिंह पंवार, सुखलाल मंसारे, रवि रावलिया, मनोहर पाटीदार, रामविलास पटेल, नारायण पटेल, मनस्वी पाटीदार, घनश्याम नारोलिया, सुभाष चौधरी, राजेश शुक्ला, सुधीर देडगे, कंचनसिंह चौहान, लक्ष्मीनारायण साहू, प्रकाश पारवानी सहित सभी अपेक्षित कार्यकर्ता उपस्थित थे।