नई दिल्ली: बीजेपी के प्रवक्ता संबित पात्रा ने शनिवार (11 मई) को कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू पर जमकर हमला बोला. नवजोत सिंह सिद्धू के 'काले अंग्रेज' वाले बयान पर संबित पात्रा ने पलटवार करते हुए कहा कि मोदी जी काले हैं तो क्या हुआ, गरीबों के चाहने वाले हैं. उन्होंने कहा कि सिद्धू मोदी जी की तुलना 'काले अंग्रेज' से करते हैं, तो क्या सोनिया गांधी हिंदुस्तानी हैं. उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि अपने इटेलियन रंग पर इतना गुमान न कर, 23 मई को परिणाम के साथ ही ये गुमान का रंग उतर जाएगा.


ऐसी है कांग्रेस की सोच
उन्होंने कहा कि क्वात्रोची मामा का रंग इनको पसंद है. बीजेपी प्रवक्ता ने कहा कि कांग्रेस नेता का ये बयान उनकी भारतीय लोगों और महिलाओं के प्रति सम्मान को दर्शाता है. उन्होंने कहा कि जनता 23 मई को कांग्रेस के असली रंग को उन्हें बताएंगी. 'टाइम' पत्रिका में प्रधानमंत्री मोदी से जुड़े लेख के संदर्भ में पात्रा ने कहा कि पाक लेखक इस लेख के जरिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की छवि को धूमिल करने का प्रयास कर रहा है और राहुल गांधी इसे ट्वीट कर रहे हैं.

सिख दंगों पर चुप क्यों हैं सिद्धू?
संबित पात्रा ने कहा कि नवजोत सिंह सिद्धू अभी तक सैम पित्रोदा के 1984 सिख दंगों पर दिए बयान को लेकर कुछ क्यों नहीं बोले? पात्रा ने 'टाइम' पत्रिका में पीएम मोदी के खिलाफ लिखे लेख पर भी जवाब दिया. उन्होंने कहा कि पाक लेखक इस लेख के जरिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की छवि को धूमिल करने का काम कर रहे हैं और राहुल गांधी इसे ट्वीट कर रहे हैं.


सिद्धू ने ये दिया था बयान
मध्यप्रदेश के इंदौर में जनसभा के दौरान पंजाब सरकार में मंत्री और कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर विवादित बयान दिया था. उन्होंने अपने बयान में बीजेपी और पीएम मोदी की तुलना 'काले अंग्रेजों' से की थी. कांग्रेस नेता ने कहा था कि पीएम मोदी उस नई-नवेली दुल्हन की तरह हैं, जो रोटी कम बेलती हैं और चूड़ियां ज्यादा खनकाती हैं. चुनाव प्रचार करने पहुंचे नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा था कि मैं चौकीदारों को रोकने आया हूं और मोदी को ठोकने आया हूं. राम नाम की लूट है लूट सके तो लूट. तीन मोदी भाग गए, चौथा बोल रहा झूठ.