वीर बहादुर सिंह पूर्वांचल विश्वविद्यालय की परीक्षा के दौरान गुरुवार को कर्मचारियों की लापरवाही से बीए द्वितीय वर्ष हिन्दी प्रथम प्रश्न पत्र को पेपर  आउट हो गया। यह परचा बीए प्रथमवर्ष अर्थशास्त्र के द्वितीय प्रश्नपत्र के पैकेट में भेजा गया था। सूचना मिलते ही विश्वविद्यालय कर्मियों के हाथ पांव फूल गये। माना जा रहा है कि शुक्रवार को होने वाला हिन्दी का प्रश्नपत्र टाल दिया जायेगा।

सिंगरामऊ राजा हरपाल सिंह महाविद्यालय केन्द्र पर गुरुवार को प्रथम पाली में बीए प्रथम वर्ष के अर्थशास्त्र द्वितीय प्रश्न पत्र की परीक्षा थी। इस परीक्षा के लिए भेजे गये प्रश्नपत्र के लिफाफा में बीए द्वितीय वर्ष हिन्दी प्रथम प्रश्न रखा गया था। परीक्षा शुरू होने से पूर्व अर्थशास्त्र विषय लिखित लिफाफा खोला गया तो हिन्दी का पेपर देख सभी हतप्रभ रह गए। हिंदी की परीक्षा शुक्रवार को द्वितीय पाली में होनी है।

अर्थशास्त्र के पैकेट में हिन्दी का प्रश्नपत्र निकलते ही परीक्षा केन्द्र पर अफरातफरी मच गई।  प्राचार्य डा. नरेन्द्र कुमार सिंह में बताया कि परीक्षा नियन्त्रक को इसकी जानकारी देते हुए उनसे वार्ता की गयी और विश्वविद्यालय द्वारा ईमेल पर प्रश्न पत्र मंगवाकर प्रश्नपत्र को प्रिंट कराया गया फिर आधा घण्टा विलम्ब से परीक्षा शुरू करा दी गई।