इन्दौर । पंजाब सरकार में मंत्री और कांग्रेस के स्टार प्रचारक नवजोत सिंह सिद्धू शुक्रवार और शनिवार को इंदौर में कांग्रेस प्रत्याशी पंकज संघवी के पक्ष में चार जनसभाओं को संबोधित करेंगे। 
शहर कांग्रेस से प्राप्त जानकारी के अनुसार सिद्धू की पहली सभा शुक्रवार को सांय 7:30 सैफी नगर में होगी। इसके पश्चात 9:00 बजे मालवा मिल चौराहे पर जनसभा को संबोधित करेंगे। वे रात्रि विश्राम इंदौर में ही करेंगे। इसी तरह से शनिवार को भी नवजोत सिद्धू इंदौर में कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में दो और जनसभाओं को संबोधित करेंगे। शनिवार को भोला राम उस्ताद मार्ग पर शाम 7:00 बजे सिद्धू की जनसभा होगी, इसके बाद रात 8:30 बजे वे विष्णुपुरी क्षेत्र में भी जनसभा को संबोधित करेंगे। 
कांग्रेस के स्टार प्रचारक नवजोत सिंह सिद्धू शुक्रवार सुबह 11:00 बजे भोपाल पहुंचेंगे। इसके पश्चात वे विदिशा और राजगढ़ लोकसभा क्षेत्र में जनसभाओं को संबोधित करेंगे तथा देवास शाजापुर लोकसभा क्षेत्र में एक रोड शो भी करेंगे। शनिवार सुबह सिद्धू खंडवा जाएंगे और वहाँ नेपानगर और पुनासा क्षेत्र में भी कांग्रेस प्रत्याशी अरुण यादव के पक्ष में दो जनसभाओं को संबोधित करेंगे। इसके पश्चात सिद्धू इंदौर लौटेंगे और रात्रि विश्राम यहीं करेंगे।