दिल्ली. छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री और जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ जे (जेसीसी जे) सुप्रीमो अजीत जोगी की तबियत में सुधार हुआ है. जानकारी के मुताबिक, सीनियर जोगी को आईसीयू (ICU) से निजी वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया है. बताते हैं कि अजीत जोगी के कुछ और मेडिकट टेस्ट होने बाकी हैं. रिपोर्ट आने के बाद उन्हे अस्पताल से डिस्चार्ज किया जा सकता है. फिलहाल मेदांता अस्पताल ((Medanta Hospital)) में डॉक्टर्स की टीम अजीत जोगी के हेल्थ को मॉनिटर (Monitor) कर रहे है. अजीत जोगी की पत्नी रेणु (Renu Jogi) जोगी भी उनके साथ अस्पताल में मौजूद हैं.  सांस लेने में तकलीफ के बाद उन्हे शुक्रवार को एडमिट कराया गया था.

अचानक बिगड़ी थी तबियत

शुक्रवार को छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के पूर्व मुख्यमंत्री (Former Chief Minister) अजीत जोगी (Ajit Jogi) की तबियत अचानक बिगड़ गई थी. जेसीसी जे प्रमुख अजीत जोगी को इलाज के लिए हरियाणा के गुरुग्राम (Gurugram) स्थित मेदांता अस्पताल (Medanta Hospital) में भर्ती कराया गया था. जानकारी के मुताबिक, 73 साल के अजीत जोगी को सांस लेने में तकलीफ हो रही थी. इसके बाद उन्हें तत्काल अस्पताल ले जाया गया. बता दें कि अजीत जोगी पिछले कुछ दिन से दिल्ली (Delhi) प्रवास पर हैं. गुरुवार रात अचानक उनकी तबियत खराब हो गई थी.

अमित जोगी भी अस्पताल में 


हलफनामे में जन्म स्थान (Birth Place) की गलत जानकारी देने के मामले में फंसे पूर्व सीएम अजीत जोगी (Ajit Jogi) के बेटे अमित जोगी (Amit Jogi) की तबियत एक बार फिर बिगड़ गई है. बता दें कि गोरखपुर जेल में शुक्रवार शाम एक बार फिर अमित जोगी की तबियत बिगड़ी. उन्हें हाई ब्लड प्रेशर (High Blood Pressure) की शिकायत थी. मालूम हो कि अमित जोगी ने कोर्ट (Court) में अर्जी लगाकर मेडिकल चेकअप (Medical Checkup) कराए जाने की मांग की गई थी. जिसके बाद कोर्ट ने इलाज के लिए जेल प्रशासन (Jail administration) को निर्देशित भी किया था. फिलहाल उनका इलाज बिलासपुर के अपोलो अस्पताल में किया जा रहा है.