सलमान खान और कटरीना कैफ की फिल्म 'टाइगर 3' का ट्रेलर रिलीज, जोश और एक्शन से भरपूर

मुंबई

सलमान खान और कटरीना कैफ की फिल्म 'टाइगर 3' का ट्रेलर आज 16 अक्टूबर को रिलीज किया गया। फिल्म के ट्रेलर में जहां दमदार एक्शन सीक्वेंस है वहीं फिल्म के जबरदस्त डायलॉग्स लोग खूब दोहरा रहे हैं। इस ट्रेलर में सलमान खान के अलावा दो और चीजें ने सबका ध्यान खूब खींचा है। इनमें से एक इमरान हाशमी का धांसू डायलॉग और दूसरा कटरीना कैफ की फाइट भी है, जिसमें उनके साथ एक और लड़की तौलिए में लिपटी दिख रही हैं। एक्ट्रेस ने अपनी इस फिल्म को लेकर बातचीत में काफी कुछ कहा है।

'टाइगर 3' में सलमान खान एक बार फिर से रॉ एंजेंट अविनाश सिंह राठौर की भूमिका में अपने धांसू एक्शन से दुश्मनों को पस्त करने के लिए हाजिर हो गए हैं। हालांकि, इस फिल्म में जोया यानी कटरीना कैफ के भी ढेर सारे एक्शन सीक्वेंस हैं जिनकी खूब तारीफ हो रही है। कटरीना भी अपने एक्शन से दुश्मनों को खूब पानी पिलाती दिख रही हैं। हालांकि, ट्रेलर में सबसे ज्यादा चर्चा कटरीना के उस सीन का है जिसमें वह टॉवल में लिपटी हुई फाइट करती दिख रही हैं। इसी फाइट सीक्वेंस में कटरीना की भिड़ंत एक और फाइटर से होती है और दोनों भी इस सीन में एक-दूसरे को जमकर टक्कर दे रही हैं। आइए जानते हैं कैट के साथ इस सीन में फाइट करने वाली ये लड़की है कौन।

हॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ कटरीना की भिडंत
फिल्म के ट्रेलर में अविनाश राठौड़ अपनी फैमिली के साथ कुछ खुशियों के पल बिताते दिख रहे हैं, लेकिन अगले ही पल जोया दुश्मनों के छक्के छुड़ाती दिख रही हैं। टॉवल में कटरीना कैफ जिनके साथ लड़ रही हैं वो हैं हॉलीवुड एक्ट्रेस मिशेल ली।

मिशेल ऐसी-वैसी नहीं बल्कि धांसू एक्शन के मामले में हॉलीवुड में उनकी तूती बोलती है। मिशेल 'बुलेट ट्रेन', 'वेनम', 'पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन', 'सुसाइड स्क्वॉड' , 'एविल 6' के अलावा Mortal Kombat: Legacy जैसी कई बेहतरीन फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।

'जब मैं टाइगर 3 की शूटिंग कर रही थी'
मिशेल ली अमेरिकन एक्ट्रेस हैं, जो मार्शल आर्टिस्ट और स्टंटवुमन हैं। मिशेल 19 साल से इंडस्ट्री में काम कर रही हैं और पहली फिल्म 2004 में 50 First Dates आई थी। मिशेल फिल्मों के अलावा टीवी सीरीज और वीडियो गेम्स में भी अपना धांसू एक्शन दिखा चुकी हैं।

zee की रिपोर्ट के मुताबिक, एक्ट्रेस ने अपनी फिल्म 'बुलेट ट्रेन' के साथ 'टाइगर 3' के बारे में भी बातें की थीं। ब्लैक विडो एक्ट्रेस ने बताय़ा था, 'दरअसल मैंने इंडिया में भी अच्छा वक्त बिताया, जब मैं टाइगर 3 की शूटिंग कर रही थी। मुझे नहीं पता कि अब फिल्म का कुछ और नाम हो, लेकिन जब शूट कर रही थी तब यही था। इस फिल्म में मेरी छोटी सी भूमिका है, जो फाइट सीन है।'

12 नवंबर को रिलीज हो रही है 'टाइगर 3'
बता दें कि सलमान खान स्टारर मनीष शर्मा निर्देशित 'टाइगर 3' अगले महीने 12 नवंबर को रिलीज हो रही है। 'किसी का भाई किसी की जान' के पिटने के बाद अब सलमान खान की इस फिल्म से दर्शकों को भारी उम्मीदें हैं। हालांकि, ऐसा लग रहा है कि फिल्म लोगों को जरूर पसंद आएगी, क्योंकि ट्रेलर की खूब जमकर तारीफ हो रही है।

Source : Agency

3 + 6 =

Name: धीरज मिश्रा (संपादक)

M.No.: +91-96448-06360

Email: [email protected]