छत्तीसगढ़ के कोरबा में किशोरी ने चूहा मारने वाली दवा खाकर दी जान

कोरबा.

कटघोरा थाना क्षेत्र में रहने वाली एक 17 वर्षीय किशोरी ने चूहा मारने वाली दवा खा ली। सेहत बिगड़ने पर उसे इलाज के लिए अस्पताल में कराया गया, जहां उसकी मौत हो गई। किशोरी का नाम भारती केंवट था, उसने ऐसा कदम क्यों उठाया ये अभी किसी को नहीं पता है। हालांकि पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

मृतका के पिता साध राम ने साथ में बताया कि रात के वक्त दोनों ने एक साथ खाना खाया था। इसके बाद वह अपने कमरे में सोने चली गई और वह भी अपने कमरे में सो गया। जब सुबह उठी तो उसकी तबीयत बिगड़ने लगी और उसे कटघोरा स्थित स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया, जहां उसकी हालत बिगड़ती देख जिला मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया। यहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। बताया जा रहा है कि पांच भाई बहन हैं, जिसमें भारती सबसे छोटी थी। घटना के वक्त घर पर कोई नहीं था। भाई किसी काम से कोरबा गया हुआ था। वहीं, मां और बाकी लोग घर पर मौजूद नहीं थे, तब उसने सुनने पन का फायदा उठाकर यह घातक कदम उठा है। मृतका भारती आठवीं तक पढ़ने के बाद पढ़ाई छोड़ चुकी थी और घर पर रहकर काम करती थी। अचानक उसे क्या हुआ कि उसने की घातक कदम उठाया यह परिजनों के समझ से परे है।

जिला अस्पताल चौकी प्रभारी दौद कुजूर ने बताया कि मेडिकल कॉलेज से मिले में मेमो के आधार पर परिजनों का बयान दर्ज किया गया है, जहां उन्होंने जहर सेवन की बात की जानकारी होना नहीं बताया है। फिलहाल अभी पोस्टमार्टम कराया गया है। आगे की जांच की जाएगी।

Source : Agency

8 + 4 =

Name: धीरज मिश्रा (संपादक)

M.No.: +91-96448-06360

Email: [email protected]