स्वाति मालीवाल का नया वीडियो आया सामने, सीएम केजरीवाल के घर के बाहर 'हाथ पकड़ा, खींचा...'ऐसा दिखा हाल

नई दिल्ली

राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल से सीएम आवास में हुई मारपीट के मामले में एक और वीडियो सामने आया है. AAP सूत्रों के मुताबिक, यह वीडियो सीएम आवास का है और 13 मई का है. वीडियो में दिख रहा है कि स्वाति मालीवाल तेजी से सीएम हाउस से बाहर निकलती नजर आ रही हैं और एक महिला सुरक्षाकर्मी उनका हाथ पकड़कर बाहर ले जा रही हैं. इस दौरान तीन और सुरक्षाकर्मी भी नजर आ रहे हैं.

 जैसे ही स्वाति मालीवाल बाहर सड़क पर पहुंचती हैं तो महिला सुरक्षाकर्मी से अपना हाथ झटकती हैं. इस दौरान वहां दो पुलिसकर्मी भी नजर आ रहे हैं और स्वाति सीएम आवास की तरफ इशारा करते हुए उनसे कुछ कहती हैं. हालांकि 'आजतक' इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है. वहीं स्वाति ने आरोप लगाते हुए कहा कि लोग  घर के सीसीटीवी से छेड़छाड़ कर रहे हैं.

  स्वाति मालीवाल की मेडिकल रिपोर्ट, चेहरे और पैर पर चोट की पुष्टि

स्वाति मालीवाल की मेडिकल रिपोर्ट आ गयी है. दिल्ली एम्स के ट्रॉमा सेंटर में उनका मेडिकल हुआ था. एमएलसी में उनकी आंख, चेहरे और पैर में चोट की पुष्टि हुई है. स्वाति मालीवाल की मेडिकल रिपोर्ट में साफ है कि उनके बाएं पैर में चोट आई है. दाहिनी आंख के नीचे भी चोट के निशान मिले हैं. मेडिकल रिपोर्ट के मुताबिक मालीवाल के शरीर में कुल चार जगह चोट के निशान मिले हैं. वह जब मेडिकल कराने के लिए अस्पताल पहुंची थीं तो उन्होंने बताया उनके सिर में भी चोट लगी है.

बता दें कि स्वाति मालीवाल ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के निजी सहायक विभव कुमार पर अपने साथ मारपीट करने का आरोप लगाया है. उनके मुताबिक दिल्ली सीएम के आधिकारिक आवास पर उनके साथ मारपीट की गई. स्वाति मालीवाल ने दिल्ली पुलिस में जो एफआईआर दर्ज कराई थी, उसमें उन्होंने विभव कुमार पर उनके पेट, छाती और पेल्विस एरिया में पैरों से चोट पहुंचाने का आरोप लगाया था.

शुक्रवार को सामने आया था एक वीडियो

इससे पहले शुक्रवार को भी स्वाति का एक वीडियो सामने आया था जिसमें वह सीएम आवास के अंदर भड़की हुईं नजर आईं. वीडियो में दिख रहा है कि स्वाति मालीवाल सीएम हाउस के अंदर बैठी हैं जहां कुछ कर्मचारी उन्हें बाहर जाने को कहते हैं. इस दौरान वह विभव पर गुस्सा हो रही हैं. वह कहती हैं, 'आज मैं इन सब लोगों को बताऊंगी.जो करना है करो, तुम्हारी भी नौकरी खाऊंगी....आप मेरी डीसीपी से बात कराइए अभी के अभी. मैं एसएचओ सिविल लाइंस से बात करूंगी पहले. जो होगा यहीं होगा. मुझे हाथ लगाया तो आप लोगों की भी नौकरी खाऊंगी.'

इस दौरान वहां मौजूद कर्मचारी स्वाति से रिक्वेस्ट करते हुए नजर आ रहे हैं. इस पर स्वाति कहती हैं, 'मैंने अभी 112 पर कॉल कर दी है, पुलिस को आने दीजिए, उसके बाद बात करते हैं. ' इस पर कर्मचारी कहते हैं कि पुलिस भी तो बाहर ही आएगी, यहां तक नहीं आएगी ना? स्वाति कहती हैं नहीं अब जो होगा अंदर ही होगा, अंदर आएगी. कर्मचारी स्वाति से बाहर आने का आग्रह करते है तो वह कहती हैं, 'फेंक दो उठाकर..आप फेंक दो.. ये गंजा.....'

पुलिस ने रिकॉर्ड किए गवाहों के बयान

इस बीच इस पूरे मामले में दिल्ली पुलिस ने गवाहों के बयान रिकॉर्ड कर लिए हैं, जिसमें वो लोग शामिल हैं जिनके सामने 13 मई को पूरी घटना हुई थी. पुलिस विभव को गिरफ्तार करने से पहले उसके खिलाफ सारे सबूत इकठ्ठा कर रही है. पुलिस लगातार आरोपी विभव की लोकेशन पर भी नज़र रख रही है.

आपको बता दें कि स्वाति मालीवाल केस में पुलिस ने कल देर रात तक केजरीवाल आवास के अंदर जांच पड़ताल की. इस दौरान पुलिस ने घटना स्थल पर क्राइम सीन रिक्रिएट किया और वीडियोग्राफी की. एफएसएल की टीम भी कल मौके पर गई थी. सूत्रों के मुताबिक, पेन ड्राइव में सीएम कैंप ऑफिस और एंट्री गेट के सीसीटीवी भी लिए गए. उधर केजरीवाल के पीए विभव कुमार ने भी स्वाति मालीवाल के खिलाफ मुख्यमंत्री आवास में जबरन घुसने और सुरक्षा गार्ड से बदसलूकी को लेकर शिकायत दर्ज कराई है. शिकायत के मुताबिक, स्वाति मालीवाल ने सुरक्षा गार्ड को धक्का दिया था.

 

Source : Agency

10 + 6 =

Name: धीरज मिश्रा (संपादक)

M.No.: +91-96448-06360

Email: [email protected]