जगदलपुर में तेज रफ्तार कार पुल से टकराई

जगदलपुर.

नेशनल हाइवे 30 पर रविवार-सोमवार की रात रायपुर से जगदलपुर की ओर आ रही एक तेज रफ्तार कार बस्तर के समीप पुल से टकरा गई, हादसे के समय कार में दो ही लोग सवार थे। जिसमें कार चालक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि बगल में बैठा युवक घायल हो गया। घटना की जानकारी लगते ही पुलिस मौके पर आ पहुंची। वहीं घायल और मृतक आपस में चाचा भतीजा लगते थे। घटना की जानकारी परिजनों को दे दी गई है। जहां सुबह परिजन आ पहुंचे। वहीं घायल को बेहतर उपचार के लिए रायपुर रेफर किया गया है।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, ओडिशा के कोरापुट जिला अंतर्गत जयपुर निवासी विमल कुमार सोनी 53 वर्ष अपने भतीजे अनिल सोनी के साथ रायपुर से जयपुर घर जा रहे थे। इसी बीच रविवार और सोमवार की मध्य रात्रि लगभग दो बजे नगर पंचायत बस्तर के समीप तेज रफ्तार कार क्रमांक ओडी 10 टी 4111 अनियंत्रित होकर पुल में जा टकराई। घटना इतनी जबरदस्त थी कि कार के सामने का पूरा हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया।
कार चालक को सिर में गंभीर चोट लगने से घटनास्थल पर मौत हो गई, जबकि उनके साथ बैठे भतीजा गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे बेहतर उपचार के लिए रायपुर रेफर किया गया। बस्तर पुलिस को घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचकर शव को वहां से बाहर निकालकर पीएम के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बस्तर भेजा गया। वहीं घायल को उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया। सोमवार को पीएम के पश्चात शव को परिजनों को सौंप दिया गया।

Source : Agency

4 + 1 =

Name: धीरज मिश्रा (संपादक)

M.No.: +91-96448-06360

Email: [email protected]