यूट्यूबर की पिटाई के बाद राजिम अनुविभाग व माइनिंग की टीम ने पकडे 16 हाइवा, विधायक के निर्देश के बाद महज एक गाड़ी की हुई जब्ती

गरियाबंद

रेत माफिया के गुर्गों ने की यूट्यूबर की पिटाई के बाद सक्रिय हुए राजिम अनुविभाग व माइनिंग की टीम ने कार्रवाई करते हुए 17 हाइवा को जब्त किया है, लेकिन एक भी जेसीबी को जब्त नहीं किया. शासकीय अमले की इस कवायद के साथ राजिम विधायक रोहित साहू की विज्ञप्ति पर भी लोग सवाल कर रहे हैं.

राजिम में चल रहे रेत की राजनीति गरमा रही है. अवैध 8 खदानों में मौजूद 14 मशीनों से रोजाना सैकड़ों ट्रिप रेत के अवैध परिवहन पर जनप्रतिनिधियों पर उठ रहे सवालों के बीच राजिम विधायक रोहित साहू ने गुरुवार शाम 5 बजे प्रेस विज्ञप्ति जारी कर अवैध खनन पर कड़ी कार्रवाई के अलावा विधानसभा क्षेत्र में चल रहे जुआ-सट्टा पर लगाम लगाने के निर्देश देने का दावा किया. यहां तक विधायक ने कार्रवाई नहीं होने पर माइनिंग अफसर के खिलाफ एफआईआर कराने की चेतावनी भी दे डाली.

माइनिंग के जिला अधिकारी फागूलाल नागेश के साथ अमला रात भर अवैध खदान इलाके की गश्त करता रहा . लेकिन दौरे में केवल एक वाहन की जब्ती की पुष्टि. जबकि विधायक की प्रेस विज्ञप्ति से पहले ही विभाग 16 हाइवा जब्त कर चुका था. अब लोग विभागीय कार्रवाई पर सवाल उठा रहे हैं.

Source : Agency

12 + 6 =

Name: धीरज मिश्रा (संपादक)

M.No.: +91-96448-06360

Email: [email protected]