पीएम मोदी तेलंगाना में बोले- कांग्रेस ने अडानी-अंबानी से कितना माल उठाया, गाली देना बंद क्यों कर दिया

करीमनगर

पीएम मोदी तेलंगाना में है. यहां उन्होंने एक चुनावी सभा में कांग्रेस और इंडिया गठबंधन पर जमकर हमला किया. पीएम मोदी ने तेलंगाना के करीमनगर में एक सभा को संबोधित करते हुए कि कल, देश में तीसरे चरण का चुनाव पूरा हो गया है. उन्होंन कटाक्ष करते हुए कहा कि कांग्रेस और भारत गठबंधन का तीसरा फ़्यूज़ उड़ गया है. पीएम मोदी ने कहा कि विपक्ष ने पहले ही हार मान ली है क्योंकि लोगों ने भाजपा को रिकॉर्ड संख्या के साथ आशीर्वाद देने का फैसला किया है.


कांग्रेस ने की उपेक्षा, बीजेपी ने दिया भारत रत्न- पीएम मोदी
तेलंगाना के करीमनगर में मंच से बोलते हुए पीएम मोदी ने कहा कि परिवार पहले की इस नीति के कारण कांग्रेस ने पूर्व पीएम पीवी नरसिम्हा राव का अपमान किया. पीएम मोदी ने कहा कि यहां तक ​​कि उनकी मृत्यु के बाद भी उन्होंने उनके शव को कांग्रेस कार्यालय में प्रवेश देने से इनकार कर दिया. बीजेपी-एनडीए सरकार ने पीवी नरसिम्हा राव को भारत रत्न देकर उनका सम्मान किया.

बीआरएस और कांग्रेस पर जोरदार हमला
पीएम मोदी ने कहा कि बीजेपी पहले राष्ट्र के सिद्धांत पर चलती है, लेकिन कांग्रेस और बीआरएस के लिए पहले परिवार है. उन्होंने बीआरएस पर जमकर तंज कसा. पीएम मोदी ने कहा कि तेलंगाना से लेकर दिल्ली तक ‘डबल आर’ (आरआर) टैक्स को लेकर काफी चर्चा हो रही है. पीएम मोदी ने कहा कि कुछ दिन पहले ‘आरआरआर’ नाम की एक फिल्म रिलीज हुई थी. तेलुगु भाषा में किसी ने मुझे बताया कि ‘आरआरआर’ ने कलेक्शन के मामले में ‘आरआरआर’ को भी पीछे छोड़ दिया है. उन्होंने कहा कि खबर है कि ‘आरआरआर’ का लाइफटाइम कलेक्शन 1000 करोड़ रुपये से ज्यादा है, लेकिन इतनी रकम महज कुछ दिनों का कलेक्शन है.

राहुल गांधी पर किया पीएम मोदी ने कटाक्ष
पीएम मोदी ने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि सालों तक कांग्रेस के शाहजादे दिन रात एक ही माला जपते थे. पहले वो राफेल की माला जपते थे इसके बाद ‘5 उद्योगपति’, ‘अंबानी’ और ‘अडानी’की माला जपने लगे. पीएम मोदी ने का कि लेकिन जब से चुनाव घोषित हुए हैं, उन्होंने अंबानी, अडानी को गाली देना बंद कर दिया है. क्यों उन्होंने अडाणी अंबानी को कोसना बंद कर दिया. पीएम मोदी ने कहा कि मैं कांग्रेस के शहजादे से पूछना चाहता हूं कि उन्हें अडानी, अंबानी से कितना काला धन मिला है. कांग्रेस पार्टी को चुनाव के लिए उन उद्योगपतियों से कितना प्राप्त हुआ है.

आरक्षण छीनना चाहती है कांग्रेस
पीएम मोदी ने कांग्रेस पर हमला करे हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी एससी, एसटी और दलितों के लिए आरक्षण का अधिकार छीनना चाहती है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस उनका आरक्षण मुस्लिम समुदाय को देना चाहती है. उन्होंने आरोप लगाया कि कल्याण सुनिश्चित करना न तो कांग्रेस का दृष्टिकोण है और न ही उनका एजेंडा है. कांग्रेस सिर्फ अपना वोट बैंक सुरक्षित रखना चाहती है. यह भ्रष्ट पार्टी पूरी तरह से तुष्टिकरण की नीति में डूबी हुई है.

'देश डूबे तो डूबे, इनको फर्क नहीं पड़ता'

प्रधानमंत्री ने कहा,'तेलंगाना के गठन के समय यहां के लोगों ने बीआरएस पर भरोसा किया. बीआरएस ने लोगों के सपने तोड़ दिए. कांग्रेस का भी यही इतिहास है. आजादी के बाद कांग्रेस ने भी यही किया. देश डूबे तो डूबे, लेकिन इनके परिवार को कोई फर्क नहीं पड़ता. फैमिली फर्स्ट की नीति की वजह से कांग्रेस ने पीवी नरसिम्हा राव का अपमान किया. उनके निधन के बाद उनके पार्थिव शरीर को कांग्रेस कार्यालय में एंट्री नहीं दी. यह बीजेपी सरकार ने जिसने पीवी नरसिम्हा राव को भारत रत्न से सम्मानित किया.'

NDA सरकार की योजनाओं की तारीफ

तेलंगाना के करीम नगर में पीएम मोदी ने जनसभा को संबोधित करते हुए एनडीए सरकार की योजनाओं की तारीफ भी की. उन्होंने कहा,'पिछले 10 सालों में एनडीए ने हर सेक्टर को आगे बढ़ाने का काम किया है. हम फार्मिंग सेक्टर को मॉर्डनाइज कर रहे हैं. नेचुरल फार्मिंग, नैनो इंडिया और ड्रोन को प्रमोट कर रहे हैं.'

Source : Agency

8 + 4 =

Name: धीरज मिश्रा (संपादक)

M.No.: +91-96448-06360

Email: [email protected]