अकबरूद्दीन ओवैसी के 15 मिनट के बयान पर नवनीत राणा का पलटवार

हैदराबाद
बीजेपी सांसद नवनीत राणा के बयान से हैदराबाद का सियासा पारा बढ़ा गया है। नवनीत राणा के इस बयान के बाद उनपर कार्रवाई की मांग की जा रही है। दरअसल सोशल मीडिया पर नवनीत राणा का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो ये कहती हुई दिखाई दे रही है कि 15 सेकंड के लिए पुलिस हटा लो, ओवैसी भाइयों को पता नहीं लगेगा कि वो कहां से आए और किधर गए। बता दें कि कुछल साल पहले असदुद्दीन ओवैसी के भाई अकबरूद्दीन ओवैसी ने एक बयान में कहा था कि अगर 15 मिनट के लिए पुलिस हट गई तो हम तुम्हें बता देंगे। अकबरूद्दीन ओवैसी के 15 मिनट के बयान पर नवनीत राणा ने 15 सेकेंड का बयान दिया है।

चुनावी सभा संबोधित करते हुए कही ये बात
नवनीत राणा ने ने हैदराबाद में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए अकबरूद्दीन ओवैसी के बयान पर कहा कि छोटा भाई, बड़ा भाई न, छोटा बोल रहा है कि पुलिस को 15 मिनट के लिए हटा दो तो हम दिखाएंगे कि क्या कर सकते हैं। छोटो को ये कहना है कि तेरे को 15 मिनट लगेंगे छोटे। हमको सिर्फ 15 सेकंड लगेंगे। 15 सेकंड पुलिस को हटाया तो पता नहीं लगेगा कि कहां से आया और कहा गो गया। सिर्फ 15 सेकंड लगेंगे हम लोगों को जिस दिन हम लोग मंच पर आ गए।


एक्स पर शेयर किया वीडियो
नवनीत राणा ने अपने इस बयान का वीडियो अपने एक्स हैंडल पर भी शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने दोनों ओवैसी भाइयों को भी टैग किया है। वहीं नवनीत राणा के इस बयान पर एआईएमआईएम उनपर हमलावर हो गई है। AIMIM प्रवक्ता वारिस पठान ने नवनीत राणा के बयान पर पलटवार करते हुए कहा है कि बीजेपी के नेता चुनाव के दौरान इस तरह का बयान दे रहे हैं। अगर हमारे किसी नेता ने ऐसा बयान दिया होता तो वो सलाखों के पीछे होता।

Source : Agency

13 + 5 =

Name: धीरज मिश्रा (संपादक)

M.No.: +91-96448-06360

Email: [email protected]