ठेला दुकानदार से चाकू की नोंक पर लूटपाट

जांजगीर चांपा.

जांजगीर चांपा जिले की सिटी कोतवाली पुलिस ने मूंगफली बेचने वाले ठेला दुकानदार से लूटपाट करने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। लूटपाट की घटना में उपयोग किए गए एचएफ डीलक्स, चाकू और मोबाइल को बरामद किया गया। घटना को अंजाम देने वाले दो आरोपी दुर्गेश नेताम और अरुण श्रीवास को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है। लूटपाट की घटना में उपयोग किए गए एचएफ डीलक्स एवं चाकू और मोबाइल को बरामद किया।

थाना प्रभारी अशोक वैष्णव ने बताया की पीड़ित सम्मेलाल (40) ने सिटी कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराया कि वह मिश्रा हॉस्पिटल के पास ठेला पर मूंगफली बेच रहा था। उसी समय दो लोग मोटर साइकिल पर आए और अपने पास रखे चाकू को दिखाकर जान से मारने की धमकी देकर जेब में रखे तीन हजार 180 रुपये और मोबाइल को लूटकर भाग निकले। लूट की घटना के बाद दोनों आरोपियों की पहचान दुर्गेश नेताम और अरुण श्रीवास के रूप में की गई, जांजगीर के घोडतला पारा और भीमापारा के रहने वाले थे। सूचना मिली की दोनों आरोपी अपने-अपने घर में हैं। पुलिस टीम दोनों आरोपियों के घर पहुंची और घेरा बंदी कर पकड़ा। सिटी कोतवाली लाकर लूटपाट के संबंध में दोनों आरोपी दुर्गेश और अरुण से पूछताछ की गई, जिसमें घटना को अंजाम देने बताया। लूट किए गए 3180 रुपये में से 1680 रुपये को शराब पीने और अन्य जगहों में खर्च करना बताया। वहीं, बाकी 1500 रुपये और मोबाइल को बांट लेना बताया गया।

वहीं, दोनों आरोपियों के द्वारा लूटपाट की घटना को अंजाम देने के लिए एचएफ डीलक्स मोटरसाइकिल, एक चाकू, 1500 रुपये, मोबाइल फोन को आरोपियों के बताई गई जगह से बरामद किया गया है। दोनों आरोपियों पर धारा 394,34 भादवि कायम कर गिरफ्तार किया गया और न्यायिक हिरासत में भेजा गया है।

Source : Agency

8 + 6 =

Name: धीरज मिश्रा (संपादक)

M.No.: +91-96448-06360

Email: [email protected]