अंबिकापुर में खाना न देने पर पति ने दीवार से सिर टकराकर की पत्नी की हत्या

अंबिकापुर.

कोतवाली पुलिस ने महिला की हत्या में शामिल आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक, खाना नहीं देने की बात पर नाराज होकर पति ने अपनी पत्नी से मारपीट कर उसकी हत्या कर दी थी। यही नहीं अपनी पत्नी की हत्या करने के बाद आरोपी पति ने पुलिस के पास पहुंचकर पत्नी को शराब के नशे में होने की बात बताते हुए गिर जाने से मौत होने की रिपोर्ट लिखवाई थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट एवं पुलिस की जांच में हत्या करना उसके पति के द्वारा पाया गया, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

मामला एक वर्ष पुराना है। आरोपी पति सनिक राम पैकरा निवासी अजिरमा ने जिला अस्पताल पुलिस सहायता केंद्र अंबिकापुर पहुंचकर सूचना दी। पुलिस को दी तहरीर में उसने बताया कि उसकी पत्नी शराब के नशे मे धुत होकर घर मे गिर गयी है, जिस कारण आई चोटों का इलाज जिला अस्पताल मे एडमिट कर करा रहा था। जहां दिनांक 11 मई 2023 कों उसकी मौत गई। सूचना पर थाना कोतवाली मे मर्ग कायम कर जांच शुरू की गई। मृतका के परिजनों का बयान दर्ज किया गया। साथ ही शव का पोस्टमार्टम कराया गया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हत्या की पुष्टी हुई। साथ ही परिजनों के बयान से यह पता चला कि 9 मई 2023 को पति-पत्नी के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था। इसके बाद मृतका के पति सनिक राम पैकरा को पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि  दिनांक 9 मई  को खाना नहीं देने पर उसकी पत्नी से उसका विवाद हुआ था।

विवाद के दौरान पति ने आवेश में आकर उसके साथ मारपीट की। साथ ही दीवार से सिर टकराने से उसके सिर में चोट आ गई। आरोपी पति ने बताया कि चोट के इलाज के दौरान पत्नी की मौत हो गई। इसके बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया।

Source : Agency

3 + 2 =

Name: धीरज मिश्रा (संपादक)

M.No.: +91-96448-06360

Email: [email protected]