Gurugram में हाइ प्रोफाइल Sex Racket का भंडाफोड़, चार विदेशी महिलाओं समेत 10 गिरफ्तार

 गुरुग्राम

 दिल्ली से सटे गुरुग्राम में पुलिस ने एक बड़े सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है. यहां से 4 विदेशी लड़कियों के साथ 10 लोगों को गिरफ्तार किया है. गुप्त सूचना के आधार पर हरियाणा सीएम फ्लाइंग स्क्वायड और स्थानीय पुलिस की एक संयुक्त टीम ने मंगलवार की रात एक गेस्टहाउस में छापा मारा था. आरोपियों को बुधवार को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

गुरुग्राम पुलिस के अनुसार, उन्हें सेक्टर 57 के जी ब्लॉक में एक गेस्टहाउस में सेक्स रैकेट चलाए जाने की गुप्त सूचना मिली थी. इसके बाद एक विशेष टीम का गठन किया गया. एक पुलिसकर्मी को फर्जी ग्राहक बनाकर गेस्ट हाउस में भेजा गया. वहां दलाल से बातचीत की गई. सौदा तय होने के बाद दलाल ने जैसे ही कमरे में लड़की को भेजा संयुक्त टीम ने छापा मार दिया. दलाल को दिए गए साइन किए रुपए भी बरामद कर लिए गए.

पुलिस ने बताया कि गेस्ट हाउस के मैनेजर का नाम संजीव है. दिलबाग और संजय दलाल का काम करते थे. मौके पर छह महिलाएं मिलीं, जिनकी उम्र 24 से 34 साल के बीच बताई जा रही है. दो महिलाएं उज्बेकिस्तान से, दो बांग्लादेश से और एक-एक असम और कोलकाता से हैं. बांग्लादेश की महिलाएं बिना वीजा के पाई गई हैं. पुलिस ने सभी के खिलाफ अनैतिक तस्करी (रोकथाम) अधिनियम और विदेशी अधिनियम के तहत एक प्राथमिकी दर्ज की गई है.


बताते चलें कि 4 मई को भी गुरुग्राम पुलिस ने एक सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ करते हुए उसके संचालक को गिरफ्तार किया था. आरोपी व्हाट्सएप का इस्तेमाल करके जिस्मफरोशी के धंधे का संचालन कर रहा था. उसके मोबाइल फोन में कई महिलाओं की अश्लील तस्वीरें बरामद हुई थी. पुलिस को शिकायत मिली थी कि आरोपी बाबुल शेख और उसका साथी अनूप व्हाट्सएप के जरिए वेश्यावृत्ति का रैकेट चला रहे हैं. इसके बाद पुलिस ने अपना जाल बिछाया.

नकली ग्राहक बनकर एक पुलिसकर्मी ने बाबुल शेख से संपर्क किया. काफी जानकारी लेने के बाद शेख फंस गया. इसके बाद उसने नकली ग्राहक के पास कई महिलाओं की अश्लील तस्वीरें भेजी और उनके रेट भी बताए. पुलिस ने बताया कि आरोपियों को पकड़ने के लिए एक विशेष टीम का गठन किया था. एक पुलिसकर्मी ने ग्राहक बनकर शुक्रवार रात शेख को फोन किया था. इसके बाद दोनों के बीच एक महिला के लिए 8000 रुपए में सौदा तया हुआ था.

इसके बाद उसने नकली ग्राहक को गुरुग्राम के ओल्ड रेलवे रोड पर एक होटल में पहुंचने के लिए कहा, जहां एक और पुलिस टीम तैनात की गई थी. आरोपी दो महिलाओं के साथ कार से होटल आया था. उसने नकली ग्राहक से फीस ले ली. इसके तुरंत बाद पुलिस ने आरोपी बाबुल शेख को गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस ने उसके पास से वो पैसे भी बरामद कर लिए जो ग्राहक बनकर पुलिसकर्मी ने उसे दिए थे. उसका दूसरा साथी फरार हो गया था.

Source : Agency

1 + 11 =

Name: धीरज मिश्रा (संपादक)

M.No.: +91-96448-06360

Email: [email protected]