पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज वसीम अकरम ने एक एकदम अनोखा प्रिडिक्शन किया, धोनी अगर होते RCB के कप्तान

नई दिल्ली
टीम इंडिया और चेन्नई सुपरकिंग्स (सीएसके) के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है। धोनी की कप्तानी में भारत ने तीन आईसीसी ट्रॉफी जीती हैं और धोनी की ही कप्तानी में सीएसके ने पांच आईपीएल खिताब जीते हैं। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 से पहले धोनी ने कप्तानी छोड़ने का ऐलान किया और सीएसके के नए कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ को सौंप दी। पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज वसीम अकरम ने एक एकदम अनोखा प्रिडिक्शन किया है। अकरम का मानना है कि अगर धोनी रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) के कप्तान होते, तो ये फ्रेंचाइजी टीम अभी तक कम से कम तीन खिताब जीत चुकी होती। इसके अलावा अकरम ने ये भी कहा कि भारत में धोनी जैसा क्रिकेटर आज तक हुआ ही नहीं है।
 
अकरम ने कहा, 'आरसीबी अभी तक तीन आईपीएल ट्रॉफी जीत चुका होता अगर एमएस धोनी इस टीम के कप्तान होते। आरसीबी आज तक एक भी आईपीएल ट्रॉफी नहीं जीत पाया है। उनके पास विराट कोहली जैसा मॉर्डन जमाने का महान खिलाड़ी है... लेकिन दुर्भाग्य से वो कोई खिताब जीत नहीं पाए हैं, लेकिन अगर धोनी आरसीबी में होते, तो वह इस टीम को ट्रॉफी दिला सकते थे।' अकरम से जब स्पोर्ट्सकीड़ा की एंकर ने कहा कि जब भी धोनी के बारे में बात करते हैं, तो जहन में सबसे पहले शोर आता है... दरअसल धोनी जहां भी खेलने जाते हैं, उनके समर्थक हर तरफ मौजूद रहते हैं।
 
इस पर अकरम ने कहा, 'कहीं भी चला जाए, किसी भी ग्राउंड पर चला जाए, चाहे दिल्ली चला जाए, कोलकाता चला जाए, मुंबई चला जाए या पंजाब चला जाए... हैदराबाद चला जाए, लखनऊ, अहमदाबाद कहीं भी चला जाए... स्टेडियम पागल हो जाता है, और होना भी चाहिए, इंडिया में ऐसा कप्तान, ऐसा क्रिकेटर आया ही नहीं है। जिसने फ्रंट से लीड किया, बैटिंग से, कप्तानी से और विकेटकीपिंग से भारत को मैच जिताया। तो अगर धोनी को इस तरह का स्वागत स्टेडियम में नहीं मिलेगा, तो किसको मिलेगा? '

 

Source : Agency

12 + 14 =

Name: धीरज मिश्रा (संपादक)

M.No.: +91-96448-06360

Email: [email protected]